Vi के 299 रुपये वाले प्लान ने मार्केट में जमाई धाक! इसे रिचार्ज करवाया तो सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड
Advertisement

Vi के 299 रुपये वाले प्लान ने मार्केट में जमाई धाक! इसे रिचार्ज करवाया तो सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड

Vi Recharge Plan: vodafone-idea ग्राहकों के लिए के फायदे कीमत में एक ऐसा प्लान मौजूद है जो ना सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है बल्कि इसमें अनलिमिटेड डाटा भी दिया जाता है और आपको नॉर्मल रिचार्ज प्लान जी की ही कीमत खर्च करनी पड़ती है.

 

Vi के 299 रुपये वाले प्लान ने मार्केट में जमाई धाक! इसे रिचार्ज करवाया तो सब कुछ मिलेगा अनलिमिटेड

Prepaid Recharge: vodafone-idea ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि आप अगर जरूरत से ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं और आप के प्लान में इतना इंटरनेट नहीं मिलता है तो अब आपको इंटरनेट के लिए भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि अब आप इंटरनेट खत्म होने के बावजूद भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. आमतौर से रिचार्ज प्लान में आपको 1GB से लेकर 4GB तक इंटरनेट हर रोज के हिसाब से मिल जाता है लेकिन आप अगर इस्तेमाल ज्यादा कर रहे हो तो इंटरनेट खत्म होने में भी ज्यादा समय नहीं लगता है. अगर इस्तेमाल करने के दौरान इंटरनेट खत्म हो जाए तो आपके काफी काम रुक सकते हैं खासतौर से उस वक्त जब आप अपने दफ्तर के काम निपटा रहे होते हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ कर रहे हैं तो आज हम आपको इस बेहद ही खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर करता है.

कौन सा है यह रिचार्ज प्लान

जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसके लिए आप को हर महीने ₹299 खर्च करने पड़ेंगे. इस प्लान में अन्य कंपनियों की तुलना में कहीं ज्यादा अवसर दिए जाते हैं जो आपकी इंटरनेट से लेकर कॉलिंग संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करते हैं. अगर बात करें बेनिफिट्स की तो सबसे पहले इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है इसके साथ ही आपको पूरी तरह से अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जाती हैं. इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको हर रोज 1.5 जीबी इंटरनेट भी दिया जाता है जिसका इस्तेमाल आप सोशल मीडिया चलाने में या फिर अपने जरूरी काम करने में कर सकते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह डाटा अनलिमिटेड कैसे हुआ तो यह भी हम आपको इसी खबर में बता दे रहे.

बिंज ऑल नाइट का लाभ ले सकते हैं ग्राहक

जिन लोगों को इसके अनलिमिटेड डाटा ऑफर के बारे में कंफ्यूजन है उनकी जानकारी के लिए बता दें कि रात 12:00 बजे के बाद सुबह 6:00 बजे तक यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा का आनंद ले सकते हैं. दरअसल रात 12:00 बजे के बाद आप चाहे जितना डाटा इस्तेमाल करें उसके लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आप जितनी चाहे डाउनलोडिंग करें और फिल्में देखें या फिर वीडियो कॉल पर अपने दोस्तों से बात करें आपको एक्स्ट्रा पे करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. यह स्कीम आपको पूरे महीने ऑफर की जाती है ऐसे में ग्राहकों के लिए कम खर्च में ज्यादा ऑफर का लाभ दिया जा रहा है.

Trending news