रोज 3 GB हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ Free कॉलिंग दे रहा Vi का ये प्लान, OTT बेनिफिट्स भी हैं शामिल
Advertisement

रोज 3 GB हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ Free कॉलिंग दे रहा Vi का ये प्लान, OTT बेनिफिट्स भी हैं शामिल

Vi Recharge Plan: अगर आप हर रोज अपने स्मार्टफोन में वीडियो देखने और गाने सुनने में 2gb इंटरनेट खर्च कर देते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा प्लान लेकर आए जो 3GB हाई स्पीड इंटरनेट ऑफर करता है और यह आपकी इंटरनेट संबंधी जरूरतों को पूरा करेगा.

रोज 3 GB हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ Free कॉलिंग दे रहा Vi का ये प्लान, OTT बेनिफिट्स भी हैं शामिल

Recharge Plans: vodafone-idea अपने ग्राहकों को के फायदे कीमत में रिचार्ज प्लान तो ऑफर करता ही है साथ ही इन प्लांट्स में कई अन्य बेनिफिट्स भी शामिल होते हैं जिनकी बदौलत रिचार्ज प्लान की कीमत वसूल हो जाती है. अगर आप vodafone-idea के प्रीपेड यूजर है तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिसमें आपको हर रोज इंटरनेट के लिए 2GB से ज्यादा हाई स्पीड इंटरनेट दिया जाता है साथ ही इस रिचार्ज प्लान में कई अन्य बेनिफिट्स भी शामिल है जिनके बारे में आज हम आपको बताएंगे.

कौन सा है प्लान और कौन से बेनिफिट्स है शामिल

वोडा आइडिया के जिस प्लान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत ₹601 है. इस प्लान में आपको सबसे पहले हर रोज 3GB हाई स्पीड इंटरनेट मिल जाता है. इतना ही नहीं इसमें आपको 16GB एक्स्ट्रा इंटरनेट भी दिया जाता है. इंटरनेट के मामले में इस प्लान का कोई भी जवाब नहीं है. अगर आदमी बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं जिनका इस्तेमाल आप तब कर सकते हैं जब आपको जरूरत पड़े.

अगर आपको लग रहा है कि इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो चुके हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन ही मिल जाता है जो पूरा एक साल के लिए लागू रहता है. यह ओटीटी सब्सक्रिप्शन डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का है जिसे आप इस्तेमाल करके 1 साल तक अनलिमिटेड फिल्में देख सकते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में आपको हंगामा म्यूजिक आपका सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए मिल जाता है. इस प्लान में इसी तरह के कई अन्य बेनिफिट्स भी शामिल है जो आप इसे खरीदने के बाद हासिल कर सकते हैं. इस्लाम में आपको देशभर में अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जाती है जो हर प्लान में तकरीबन एक जैसी ही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news