कल से बदल जाएगा सब कुछ! Twitter नहीं रहेगा पहले जैसा, गुंडागर्दी करने वालों की अब खैर नहीं
Advertisement

कल से बदल जाएगा सब कुछ! Twitter नहीं रहेगा पहले जैसा, गुंडागर्दी करने वालों की अब खैर नहीं

Twitter Users: Twitter यूजर्स को फरवरी से एक बड़ी जिम्मेदारी मिलने जा रही है जिसका इस्तेमाल यूजर्स सही काम में कर सकते हैं और इससे सभी को फायदा मिलेगा.

कल से बदल जाएगा सब कुछ! Twitter नहीं रहेगा पहले जैसा, गुंडागर्दी करने वालों की अब खैर नहीं

Twitter Rules Change: Twitter New Features: ट्विटर पर ट्रोलिंग की और अभद्र भाषा में कमेंट करने की समस्या काफी बढ़ गई है जिसकी वजह से यूजर्स को काफी परेशान होना पड़ सकता है. लोग आपके ट्वीट पर आकर तरह-तरह के कमेंट करते हैं साथ ही साथ आपको बुरा भला कहते हैं और आपको नीचा दिखाते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो अब फरवरी से आप ऐसे अकाउंट्स पर बड़ी कार्रवाई करवा सकते हैं. दरअसल फरवरी से यूजर्स को एक बड़ी पावर मिलने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इन्तजार था. 

जानकारी के अनुसार अब यूजर्स बड़ी ही आसानी से ऐसे अकाउंट्स को सस्पेंड करने की अपील कर सकते हैं. अगर सामने वाले यूजर की गलती पाई जाती है तो Twitter की तरफ से रिव्यू करने के बाद आसानी से उस अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाएगा. 

रिव्यू के बाद ही ओपन होगा अकाउंट 

जिस भी किसी व्यक्ति का अकाउंट इस तरह से सस्पेंड किया जाएगा उसे अपना अकाउंट ओपन करवाने के लिए रिक्वेस्ट करनी होगी और जब कंपनी एक बार इस रिक्वेस्ट को रिव्यु कर लेगी उसके बाद ही कोई कदम उठाया जा सकेगा. कुल मिलाकर अब तक ट्विटर पर जो भी टि्वटर अकाउंट मनमानी करते रहे हैं और लोगों से अभद्र भाषा में बात करते रहे हैं उन्हें सबक सिखाने के लिए कंपनी ने कमर कस ली है.

इस वजह से आ रहा नया नियम 

ट्विटर पर ऐसे लाखों मामले हैं जिनमें लोगों को गालियां दी जाती हैं साथ ही साथ उनसे अभद्र भाषा में बात की जाती है और उन्हें ट्रोल किया जाता है. अब कंपनी की नई पॉलिसी आने के बाद यूजर्स ऐसे किसी भी अकाउंट को सस्पेंड करने की अपील कर पाएंगे जो एक बड़ी पावर है और कुछ टि्वटर यूजर्स की गुंडागर्दी बंद हो जाएगी.

Trending news