Twitter Blue Tick: एलन मस्क ने अचानक बंद कर दी ट्विटर की ये जरूरी सर्विस, बौखला उठे यूजर्स
Advertisement
trendingNow11436939

Twitter Blue Tick: एलन मस्क ने अचानक बंद कर दी ट्विटर की ये जरूरी सर्विस, बौखला उठे यूजर्स

Elon Musk Networth: ऐप के शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग ने कहा कि ऐसा लगता है कि ट्विटर ने 7.99 डॉलर के नए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन को अनलॉन्च कर दिया है. उन्होंने कहा, ट्विटर के एपीआई के साथ चेक किया गया और ट्विटर ब्लू वेरिफिकेशन के लिए इन-ऐप खरीदारी अब उत्पादन के लिए लिस्टेड नहीं है.

Twitter Blue Tick: एलन मस्क ने अचानक बंद कर दी ट्विटर की ये जरूरी सर्विस, बौखला उठे यूजर्स

Twitter Blue Subscription: ट्विटर ने नई 7.99 डॉलर ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस बंद कर दी है, जिसके बाद ट्विटर यूजर्स बौखला गए. कई ट्विटर यूजर्स ने शुक्रवार को बताया कि नई 7.99 डॉलर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा उनके आईओएस ऐप से अचानक गायब हो गई, क्योंकि एलन मस्क ने दावा किया कि प्लेटफॉर्म ने 'ऑल-टाइम हाई ऑफ एक्टिव यूजर्स' को प्रभावित किया है.

IOS ऐप से विकल्प गायब

ऐप के शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग ने कहा कि ऐसा लगता है कि ट्विटर ने 7.99 डॉलर के नए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन को अनलॉन्च कर दिया है. उन्होंने कहा, "ट्विटर के एपीआई के साथ चेक किया गया और ट्विटर ब्लू वेरिफिकेशन के लिए इन-ऐप खरीदारी अब उत्पादन के लिए लिस्टेड नहीं है." कई ट्विटर यूजर्स ने बताया कि पेड ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस के लिए साइन अप करने का विकल्प आईओएस ऐप में साइडबार से गायब हो गया.

रयान मॉरिसन जिन्हें आमतौर पर वीडियो गेम अटॉर्नी के रूप में जाना जाता है, उन्होंने पोस्ट किया, "एलओएल और अब ट्विटर ब्लू भी चला गया है. सभी टेस्ट, मार्केट रिसर्च, अपने अनुभवी टीम के सदस्यों की अनदेखी, कोई ए/बी परीक्षण और सभी नए याच्छिक विचारों के साथ लाइव होने जैसा कुछ भी नहीं है जो आपके सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की पूरी आबादी के लिए है."

आया एरर मैसेज

जो लोग अभी भी ब्लू लिंक देख सकते थे, साइन अप करने का प्रयास करने के परिणामस्वरूप केवल एक एरर मैसेज आया. अधिसूचना के अनुसार, "आपकी रुचि के लिए धन्यवाद. ट्विटर ब्लू भविष्य में आपके देश में उपलब्ध होगा. कृपया बाद में देखें." यह स्पष्ट नहीं था कि यूजर्स ट्विटर ब्लू सेवा के लिए साइन अप करने में सक्षम क्यों नहीं थे.

इससे पहले, ट्विटर के भविष्य पर चल रहे फ्लिप-फ्लॉप में, मस्क ने हाल के घंटों में मशहूर हस्तियों के साथ-साथ प्रमुख ब्रांडों को प्रभावित करने वाले प्रतिरूपित खातों की एक लहर के बीच दुनिया के चुनिंदा हिस्सों में कुछ खातों के लिए फिर से ग्रे 'ऑफिशियल' वेरिफिकेशन बैज वापस जोड़ा है.

(इनपुट-IANS)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news