दुनिया में यहां मिलता है सबसे महंगा iPhone, गर्लफ्रेंड को कार गिफ्ट करने के लिए किया कुछ ऐसा; बढ़ गई Apple की टेंशन
Advertisement

दुनिया में यहां मिलता है सबसे महंगा iPhone, गर्लफ्रेंड को कार गिफ्ट करने के लिए किया कुछ ऐसा; बढ़ गई Apple की टेंशन

तुर्की में काम करने वाले एक कूरियर के मामले में, उसने प्यार के लिए सब कुछ किया. उसने 30,000 डॉलर के 33 आईफोन चुरा लिए और उन पैसों से अपनी प्रेमिका के लिए एक कार खरीदी. आइए जानते हैं पूरा मामला...

दुनिया में यहां मिलता है सबसे महंगा iPhone, गर्लफ्रेंड को कार गिफ्ट करने के लिए किया कुछ ऐसा; बढ़ गई Apple की टेंशन

प्यार एक ऐसा शक्तिशाली एहसास है जो लोगों को अविश्वसनीय चीजें करने के लिए प्रेरित कर सकता है. प्यार के लिए लोग अपने सिद्धांतों से समझौता कर सकते हैं, बलिदान दे सकते हैं, और यहां तक कि कानून भी तोड़ सकते हैं. तुर्की में काम करने वाले एक कूरियर के मामले में, उसने प्यार के लिए सब कुछ किया. उसने 30,000 डॉलर के 33 आईफोन चुरा लिए और उन पैसों से अपनी प्रेमिका के लिए एक कार खरीदी. आइए जानते हैं पूरा मामला...

Man Steals 33 iPhones

तुर्की के अदाना शहर में, अजीम जी एक कूरियर कंपनी में काम करते थे. वह एक ईमानदार और मेहनती आदमी था, लेकिन वह गरीबी में रहता था. और उसके पास अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए पैसे नहीं थे. एक दिन, अजीम जी को एक शॉपिंग मॉल के भीतर एक टेक्नोलॉजी स्टोर में 33 iPhones वाला एक पैकेज पहुंचाने का काम सौंपा गया था.

वह जानता था कि इन आईफोन की कीमत 30,000 डॉलर से अधिक है. अजीम जी ने अपनी प्रेमिका के लिए एक कार खरीदने के बारे में सोचा. वह जानता था कि यह उसके लिए एक सपना होगा. उसने फैसला किया कि वह पैकेज को चुरा लेगा और पैसे से कार खरीद लेगा.

तुर्की में मिलता है सबसे महंगा आईफोन

तुर्की में, आईफोन दुनिया में सबसे महंगे हैं. इसका कारण यह है कि तुर्की में उच्च आयात शुल्क और बिक्री कर है. यह चोरी के iPhone के लिए एक आकर्षक बाजार बनाता है, क्योंकि वे वहां वैध रूप से खरीदे गए iPhone की तुलना में बहुत अधिक मूल्यवान हैं. उसने तुरंत सारे आईफोन बेच डाले और उन पैसों से गर्लफ्रेंड के लिए कार खरीद ली. दोनों की खुशी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई. सच्चाई तब उजागर हुई जब स्टोर ने गायब डिलीवरी को देखा और सिक्योरिटी कैमरे को चेक किया. स्टोर को पता चला कि पैकेज को डिलीवर ही नहीं किया गया है. 

जब्त हुई कार

पुलिस ने त्वरित कदम उठाते हुए अपराधी के घर पर छापेमारी की. जांच के दौरान, चोर ने पूछताछ के समय अपने घर से मिले पांच आईफोन की चोरी की बात कबूल की. उसकी प्रेमिका ने दावा किया कि उसे नहीं पता था कि कार चोरी की उपहार थी. मामले पर अंतिम फैसला न्यायपालिका करेगी. हालांकि, कार और बिना बिके आईफोन जब्त कर लिए गए हैं, लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि नुकसान की भरपाई के लिए कौन जिम्मेदार होगा.

Trending news