Thomson QLED Smart TV: लॉन्च हुआ कम कीमत वाला 65-इंच का Smart TV, साउंड ऐसा कि नहीं करेगा सिनेमा हॉल जाने का मन
Advertisement

Thomson QLED Smart TV: लॉन्च हुआ कम कीमत वाला 65-इंच का Smart TV, साउंड ऐसा कि नहीं करेगा सिनेमा हॉल जाने का मन

Thomson Smart TV Launch: Thomson ने भारत में तीन बड़े साइज के स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है. ब्रांड 4k की कीमत पर QLED टीवी की पेशकश करता है. यानी टीवी की कीमत काफी कम होने वाली है.

 

Thomson QLED Smart TV: लॉन्च हुआ कम कीमत वाला 65-इंच का Smart TV, साउंड ऐसा कि नहीं करेगा सिनेमा हॉल जाने का मन

Thomson QLED Smart TV Launch: फ्रेंच कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड थॉमसन (Thomson) ने फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ अपने सबसे बड़े लॉन्च की घोषणा की है. कंपनी ने 8 सितंबर को Google TV के साथ QLED सीरीज को लॉन्च किया. तीन मॉडल्स को मार्केट में उतारा गया है, जिनका साइज- 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच है. ब्रांड 4k की कीमत पर QLED टीवी की पेशकश करता है, जिसकी कीमत 50-इंच के लिए 33,999 रुपये, 55-इंच के लिए 40,999 रुपये और 65-इंच के लिए 59,999 रुपये है. 

Thomson QLED Smart TV Specifications

ये नए QLED टीवी पूरी तरह से फ्रेमलेस हैं और HDR 10+, Dolby Atmos, Dolby Digital Plus, DTS Trusurround, Bezel-less डिजाइन, 40W Dolby Audio स्टीरियो बॉक्स स्पीकर, 2GB RAM, 16GB ROM, डुअल बैंड के साथ Dolby Vision के साथ पूरी तरह से लोड होते हैं. नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, Apple TV, Voot, Sony LIV, Google Play Store जैसे 500,000 से अधिक टीवी शो जैसे 10000 से अधिक ऐप और गेम्स के साथ, ये टीवी पूरी तरह से बेजल-लेस और ब्लैक के साथ एयर स्लिम डिजाइन के साथ आते हैं. बिल्कुल नए थॉमसन क्यूएलईडी सीरीज टीवी काले रंग में अलॉय साउंड के साथ उपलब्ध हैं जो सुपर स्टाइलिश लुक देते हैं.

fallback

क्या कहा कंपनी के CEO ने

अवनीत सिंह मारवाह ने कहा, ' ये टीवी बेहतरीन फीचर्स और हार्डवेयर से भरे हुए हैं और भारतीय उपभोक्ताओं को एक बेहद पॉकेट फ्रेंडली कीमत पर बेहतरीन तकनीक और डिजाइन पर हाथ आजमाने का मौका देते हैं. चूंकि थॉमसन में हम 'फ्रेंडली टेक्नोलॉजी' कहते हैं और 2018 में ब्रांड के भारत में फिर से लॉन्च होने के बाद से हमारा निरंतर प्रयास कीमत के प्रति जागरूक भारतीय उपभोक्ताओं को सस्ती कीमत पर सर्वोत्तम तकनीक प्रदान करना है.'

हरि जी. कुमार, वाइस प्रेसिडेंट, लार्ज अप्लायंसेज, फ्लिपकार्ट ने कहा है, ''हम अपने प्लेटफॉर्म पर गूगल टीवी युक्त थॉमसन क्यूएलईडी सीरीज़ लॉन्च को लेकर अत्यंत उत्साहित हैं जो इस फेस्टिव सीज़न में हमारे पूरे देश के लाखों ग्राहकों को अलग टीवी व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा. फ्लिपकार्ट का वार्षिक फेस्टिव ईवेंट द बिग बिलियन डेज़ देशभर के लाखों कस्टमर्स के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण होता है.''

Trending news