अब सस्ते में कमरा बनेगा सिनेमा घर! आ गया सबसे किफायती 65-इंच Smart TV, फीचर्स ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

अब सस्ते में कमरा बनेगा सिनेमा घर! आ गया सबसे किफायती 65-इंच Smart TV, फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

Thomson 65-inch Smart TV: Thomson ने 65-इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है. टीवी फ्रेमलेस डिजाइन, डोल्बी एटमॉस सपोर्ट, और बहुत कुछ के साथ आता है. टीवी के डिजाइन को काफी पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं THOMSON 65” Google TV की कीमत और धमाकेदार फीचर्स...

 

अब सस्ते में कमरा बनेगा सिनेमा घर! आ गया सबसे किफायती 65-इंच Smart TV, फीचर्स ने उड़ाया गर्दा

THOMSON Launches 65” Google TV: Thomson ने भारत में अपनी ओथ प्रो मैक्स सीरीज का हिस्सा के रूप में अपना 65 इंच स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है. यह सबसे किफायती कीमत में पेश किया गया है. टीवी फ्रेमलेस डिजाइन, डोल्बी एटमॉस सपोर्ट, और बहुत कुछ के साथ आता है. टीवी के डिजाइन को काफी पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं THOMSON 65” Google TV की कीमत और धमाकेदार फीचर्स...

Thomson 65-inch Smart TV Specs and Features

Thomson Oath Pro Max 65-इंच मॉडल में एचडीआर10+ के साथ 4के आईपीएस डिस्प्ले, 500 निट्स की ब्राइटनेस और डॉल्बी विजन सपोर्ट करता है. बेहतर वीजुअल एक्सपीरियंस के लिए यह पूरी तरह से बेजल-लेस डिजाइन के साथ आता है. दो 40W डॉल्बी ऑडियो स्पीकर बॉक्स स्पीकर हैं. टीवी डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डिजिटल प्लस और डी ट्रूसराउंड को भी सपोर्ट करता है. स्मार्ट टीवी सराउंड साउंड के साथ आता है और इसमें चार साउंड मोड्स, स्टैंडर्ड, स्पोर्ट, मूवी और म्यूजिक हैं.

Thomson 65-inch Smart TV Apps

इंटर्नल के लिए, माली-जी52 जीपीयू के साथ एमटी9062 प्रोसेसर है. नया थॉमसन टीवी 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ आता है. कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, यूएसबी 2.0 और एचडीएमआई शामिल हैं. टीवी में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, ZEE5, सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म और हजारों ऐप्स मिलेंगे. 

Thomson 65-inch Smart TV Features

इसके अतिरिक्त, नया थॉमसन 65-इंच टीवी Google असिस्टेंट इनेबल्ड रिमोट (नेटफ्लिक्स YouTube, और अधिक के लिए समर्पित कुंजी के साथ) और इनबिल्ट क्रोमकास्ट और एयरप्ले के साथ आता है. स्पीकर/हेडफोन, गेम कंट्रोलर, माउस और कीबोर्ड जैसे अतिरिक्त उपकरणों के लिए समर्थन है. 

Thomson 65-inch Smart TV Price

नए थॉमसन 65-इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 43,999 रुपये है और यह 13 अप्रैल से शुरू होने वाली फ्लिपकार्ट समर सेविंग डेज़ सेल के हिस्से के रूप में उपलब्ध होगा. यह रोज गोल्ड फिनिश में आता है.

Trending news