अब घिस-घिसकर नहीं धोने पड़ेंगे कपड़े! Thomson की वॉशिंग मशीन मिनटों में करेगी चकाचक; कीमत भी कम
Advertisement

अब घिस-घिसकर नहीं धोने पड़ेंगे कपड़े! Thomson की वॉशिंग मशीन मिनटों में करेगी चकाचक; कीमत भी कम

Thomson ने भारत में तीन फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च की हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है. कंपनी ने दावा किया है कि ये मशीनें डिजाइन और टेक्नोलॉजी के मामले में काफी अच्छी हैं. 

अब घिस-घिसकर नहीं धोने पड़ेंगे कपड़े! Thomson की वॉशिंग मशीन मिनटों में करेगी चकाचक; कीमत भी कम

Thomson ने भारत में तीन नई वॉशिंग मशीन लॉन्च की हैं. इनके वेरिएंट 9 किलो, 10 किलो और 11 किलो हैं. इनकी कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है.ये मशीनें भारत में ही बनाई गई हैं. कंपनी ने दावा किया है कि ये मशीनें डिजाइन और टेक्नोलॉजी के मामले में काफी अच्छी हैं. फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च की हैं. बता दें, फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन का अच्छा-खासा क्रेज है. आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स...

Thomson Fully Automatic Waching Machine Price

- 9 किलो की TTL9000S वॉशिंग मशीन: 18,999 रुपये, सेल में 13,999 रुपये
- 10 किलो की TTL1000S वॉशिंग मशीन: 20,499 रुपये, सेल में 14,999 रुपये
- 11 किलो की TTL1100S वॉशिंग मशीन: 21,449 रुपये, सेल में 15,999 रुपये

Thomson Fully Automatic Waching Machine Specs

Thomson की तीन नई वॉशिंग मशीनें 900RPM की मोटर, वॉटर रीयूज ऑप्शन, एनर्जी एफिशिएंसी, डिजिटल कंट्रोल्ड डिस्प्ले, ऑटोमेटिक इंबैलेंस करेक्शन, ऑटोमेटिक पावर सप्लाई कट ऑफ, टब क्लीन, एयर ड्राई और वॉटर साइकिल जैसी विशेषताओं के साथ आती हैं.

Thomson की तीन नई वॉशिंग मशीनें कपड़े धोने को आसान और सुविधाजनक बनाती हैं, वे फजी लॉजिक का उपयोग करते हैं ताकि वे कपड़े धोने के भार और पानी की मात्रा को स्वचालित रूप से एडजेस्ट कर सकें. वे चाइल्ड लॉक प्रदान करते हैं ताकि बच्चे मशीन को चालू न कर सकें. वे टब क्लीन और क्विक वॉश जैसे सुविधाजनक फीचर्स भी प्रदान करते हैं और वे एरर डिटेक्शन प्रदान करते हैं ताकि आप किसी भी समस्या को जल्दी से पहचान सकें.

Thomson की नई वॉशिंग मशीनें चूहों की दिक्कत को भी खत्म करती हैं. इन मशीनों में Rat Mesh दिया गया है, जो चूहों को वॉशिंग मशीन के तार काटने से रोकता है. इससे वॉशिंग मशीन को नुकसान होने का खतरा कम हो जाता है.

Trending news