Exclusive: ऑडियो मार्केट में कदम रखने जा रहा Thomson, SPPL के CEO बोले- मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस
Advertisement

Exclusive: ऑडियो मार्केट में कदम रखने जा रहा Thomson, SPPL के CEO बोले- मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस

2024 में थॉमसन ऑडियो मार्केट में एंटर करने जा रहा है. इस बात की पुष्टि खुद SPPL के सीईओ अवनीत सिंह मारवाह (SPPL CEO Avneet Singh Marwah) ने की है. इंडियन मार्केट में प्रोडक्ट्स कब आएंगे और सबसे पहले कौन सा प्रोडक्ट लॉन्च होगा. इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया. 

Exclusive: ऑडियो मार्केट में कदम रखने जा रहा Thomson, SPPL के CEO बोले- मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस

भारत में थॉमसन का एक्सक्लूजिव ब्रांस लाइसेंसधारी सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (SPPL) अभी तक स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन, एयर कंडीशनर और कूलर लेकर आया है. हर साल थॉमसन भारत में कुछ नया करता आया है. अब 2024 में थॉमसन ऑडियो मार्केट में एंटर करने जा रहा है. इस बात की पुष्टि खुद SPPL के सीईओ अवनीत सिंह मारवाह (SPPL CEO Avneet Singh Marwah) ने की है. 

SPPL के CEO बोले- मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस

ZeeNews से बात करते हुए SPPL के सीईओ अवनीत सिंह मारवाह ने कहा कि इस साल कंपनी ऑडियो मार्केट में एंटर करने वाली है. उनका मुख्य जोर साउंड बार और स्पीकर्स पर रहा. उन्होंने कहा कि यूथ को 4K व्यूइंग एक्सपीरियंस के साथ-साथ ऑडियो का भी शौक है. टीवी देखते समय ज्यादा साउंड के लिए लोग साउंड बार या स्पीकर्स फिट करते हैं. ताकि अच्छा और लाउड साउंड मिल सके. थॉमसन ऐसे यूजर्स को नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस देगा. 

इंडियन मार्केट में प्रोडक्ट्स कब आएंगे और सबसे पहले कौन सा प्रोडक्ट लॉन्च होगा. इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया. लेकिन एक बात तो तय है कि अफॉर्डेबल स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के बाद ऑडियो मार्केट में भी वो किफायती प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगा. उम्मीद है कि साल के दूसरे क्वार्टर में प्रोडक्ट्स मार्केट में देखने को मिलें. 

गर्मियों में आएंगे कूलर और एयर कंडीशनर

जब सीईओ अवनीत सिंह मारवाह से पूछा गया कि आने वाली गर्मियों में थॉमसन का क्या प्लान है तो उन्होंने बताया कि गर्मियों में कंपनी कूलर और एयर कंडीशनर को उतारेगी. उन्होंने कहा, 'इस साल हम एक 115 लीटर और एक 105 लीटर कूलर लेकर आ रहे हैं, जिसमें 150 स्पीड की हवा की स्पीड मिलेगी. जो एसी अफॉर्ड नहीं कर सकता, वो इस कूलर को इस्तेमाल करके डेढ़ घंटे में 10 से 15 डिग्री टेम्परेचर कम कर सकते हैं. इनकी कीमत 15 हजार से कम होगी.' इसके अलावा उन्होंने कहा, 'कूलर के अलावा हम एयर कंडीशनर के दूसरे मॉडल लॉन्च करेंगे, जिसमें कई नए फीचर्स जोड़े जाएंगे.'

क्या कम होंगे स्मार्ट टीवी के दाम?

जब हमने पूछा कि थॉमसन अफॉर्डेबल स्मार्ट टीवी लेकर आता है. क्या कंपनी 2024 में टीवी के दामों में और कमी करेगी तो उन्होंने सीईओ अवनीत ने कहा कि टीवी के दाम कम नहीं होंगे. लेकिन बढ़ने की उम्मीद है. 

Trending news