Thomson का 1 टन वाला स्प्लिट AC सिर्फ 21,000 में, इससे तगड़ा डिस्काउंट पूरे मार्केट में नहीं मिलने वाला
Advertisement

Thomson का 1 टन वाला स्प्लिट AC सिर्फ 21,000 में, इससे तगड़ा डिस्काउंट पूरे मार्केट में नहीं मिलने वाला

Split AC Offer: एयर कंडीशनर की जमकर खरीदारी शुरू हो गई है लेकिन इस बीच एक तगड़ा ऑफर लोगों का ध्यान खींच रहा है जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए, ये ऑफर आपके बड़े पैसे बचा सकता है. 

Thomson का 1 टन वाला स्प्लिट AC सिर्फ 21,000 में, इससे तगड़ा डिस्काउंट पूरे मार्केट में नहीं मिलने वाला

Air Conditioner Discount: अगर आप एक एयर कंडीशनर खरीदने का मन बना रहे हैं लेकिन आपका बजट नहीं बन पा रहा है तो अब आपको बजट की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आमतौर पर लोग 26000 रुपये से लेकर 30,000 रुपये के बीच एयर कंडीशनर खरीदते हैं, हालांकि कई बार इस रेंज में सिर्फ विंडो एयर कंडीशनर ही फिट हो पाता है और लोगों को इसी से काम चलाना पड़ता है. हालांकि आपका बजट अगर 25 हजार रुपये से कम है और आप इसी रेंज में एक स्प्लिट एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो अब आपका ये विचार हकीकत बनने में देर नहीं लगेगी. दरअसल एक कंपनी है जो बेहद ही किफायती कीमत में ग्राहकों को एयर कंडीशनर ऑफर कर रही है और ये स्प्लिट एयर कंडीशनर है जिसकी कीमत और खासियत जानकर आप चौंक जाएंगे.     

कौन सा है ये एयर कंडीशनर

जिस एयर कंडीशनर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम Thomson 4 in 1 Convertible Cooling 1 Ton 3 Star Split Inverter With iBreeze Technology AC - White  (CPMI1003S, Copper Condenser) है. इस एयर कंडीशनर को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर ग्राहक तेजी से इसे खरीद रहे हैं और अच्छे रिव्यू भी दे रहे हैं. ये एयर कंडीशनर बेहद ही दमदार है. डिजाइन से लेकर फीचर्स तक इसमें खासियतें भरी पड़ी हैं लेकिन ये सबसे जरूरी पॉइंट नहीं है जो इस एयर कंडीशनर को अलग बनाता है. दरअसल इससे भी जरूरी चीज है इस एयर कंडीशनर की कीमत जो बाकी एयर कंडीशनर्स को टक्कर दे रही है. 

कितनी है कीमत और क्या है खासियत 

अगर बात करें कीमत और खासियत की तो एयर कंडीशनर को ग्राहक ₹29999 में खरीद सकते हैं हालांकि यह इस वेबसाइट का लिस्टेड प्राइज है, इसमें किसी तरह का डिस्काउंट नहीं शामिल है लेकिन आपको अगर यह रकम अन्य एयरकंडीशनर्स जितनी ही लग रही है तो बता दें कि कंपनी इस एयर कंडीशनर पर एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. दरअसल फ्लिपकार्ट की तरफ से इस एयर कंडीशनर की खरीदारी पर ₹8000 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. ऐसे में आप अगर यह एक्सचेंज ऑफर हासिल कर पाते हैं तो एयर कंडीशनर के लिए आपको सिर्फ ₹21999 चुकाने पड़ेंगे. इस कीमत में अगर आप मार्केट में एक एयर कंडीशनर खरीदने जाएंगे तो शायद आपको विंडो एयर कंडीशनर भी नहीं मिलेगा लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से इस स्प्लिट एसी पर आपको या भयंकर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Trending news