पुराना Smartphone लेकर बदले में मोटी रकम दे रही ये वेबसाइट, आज ही लिस्ट करें फिर होगी तगड़ी कमाई!
Advertisement
trendingNow11413390

पुराना Smartphone लेकर बदले में मोटी रकम दे रही ये वेबसाइट, आज ही लिस्ट करें फिर होगी तगड़ी कमाई!

Old Phone Selling: अगर आपका फोन पुराना हो चुका है और यह घर पर ही पड़ा हुआ धूल फांक रहा है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस पुराने फोन से अच्छी खासी रकम कमा सकते हैं.

पुराना Smartphone लेकर बदले में मोटी रकम दे रही ये वेबसाइट, आज ही लिस्ट करें फिर होगी तगड़ी कमाई!

Second Hand Smartphone: ज्यादातर लोगों का स्मार्टफोन जब पुराना हो जाता है तो वह या तो उस स्मार्टफोन को किसी जरूरतमंद को दे देते हैं या फिर वह फोन घर में पड़ा हुआ धूल खाता रहता है. अगर आपका फोन भी ऐसे ही रखा हुआ है जिसका कोई इस्तेमाल नहीं है तो आज हम आपको इस फोन के जरिए कमाई करने का तरीका बताने जा रहे हैं.

बता दें कि कुछ लोग जब पुराना स्मार्टफोन बेचते हैं तो उन्हें ज्यादा रकम नहीं मिलती है और इसी वजह से लोग या तो किसी को अपना फोन दे देते हैं या फिर उसे घर में ही पड़ा रहने देते हैं. ऐसा ना हो इस बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए ऐसी वेबसाइट लिख रहा है जहां पर आप अच्छी कीमत में अपने स्मार्टफोन को बेच सकते हैं.

cashify : इस कंपनी की वेबसाइट पर जाकर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को अच्छी कीमत पर भेज सकते हैं. वेबसाइट पर जाने के बाद आपको अपनी लोकेशन सर्च का ऑप्शन मिलता है, के बाद आपको अपने स्मार्टफोन का मॉडल सर्च करना होता है. जब आप स्मार्टफोन का मॉडल सर्च कर लेते हैं तब आपको इस स्मार्टफोन को बेचने के लिए एक रकम दिखाई जाती है. 

यह मैक्सिमम रकम होती है जिसमें आप स्मार्टफोन को बेच सकते हैं. इस रकम को एक्सेप्ट करने के बाद आपको स्मार्ट फोन के बारे में जानकारी देनी होती है जैसे आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन वर्किंग कंडीशन में है या नहीं या फिर आप स्मार्ट फोन से कॉल कर सकते हैं, इस तरह के सवालों का जवाब देने के बाद आखिर में आपको स्मार्टफोन पर मौजूद डिफेक्ट के बारे में जानकारी देनी होती है और आखिर में आपको स्मार्टफोन की एज बतानी होती है. इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर और अपनी ईमेल आईडी इस में दर्ज करनी होती है और जैसे ही आप या प्रोसेस पूरा करते हैं आपको अपने स्मार्टफोन के लिए दिया जाने वाला अमाउंट स्क्रीन पर दिखाई देने लगता है.

Trending news