Data की टेंशन ही खत्म! एक बार करवाएं रिचार्ज साल भर की छुट्टी
Advertisement

Data की टेंशन ही खत्म! एक बार करवाएं रिचार्ज साल भर की छुट्टी

Unlimited Data Offer: अगर आप साल भर के लिए डाटा खत्म होने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो मार्केट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान मौजूद है जो इस समस्या से छुटकारा देगा. या प्लान ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसमें आपको इतने सारे बेनिफिट मिल जाते हैं इसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

 

Data की टेंशन ही खत्म! एक बार करवाएं रिचार्ज साल भर की छुट्टी

Jio Recharge Plan: Jio अपने ग्राहकों को कई तरह के प्लान ऑफर करता है जिनमें 1 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान से लेकर 1 साल की वैलिडिटी वाले प्लान शामिल है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब साल भर की वैलिडिटी वाले प्लान में बड़ा बदलाव किया गया है. दरअसल कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है और अब यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट मिलेगा साथ ही साथ ज्यादा डाटा का लाभ मिलेगा. अगर आपको इस प्लान के बारे में जानना है और इसे रिचार्ज करवाना है तो आज हम आपके लिए इस प्लान की डिटेल्स लेकर आए हैं.

कौन सा है यह प्लान

जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत ₹2999 है यानी तकरीबन ₹3000 , इस प्लान की कीमत आपको ज्यादा लग सकती है लेकिन इसमें आपको पहले 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी जो अब बढ़ाकर 388 दिनों की कर दी गई है. आपको साल भर वैलिडिटी की टेंशन लेने की जरूरत ही नहीं है. अगर आप को उसके अन्य बेनिफिट्स के बारे में बताएं तो इसमें आपको हर रोज के हिसाब से 2.5 जीबी डाटा दिया जाता है जिससे अगर 388 दिनों के हिसाब से जुड़े तो यह 912.5 जीबी डाटा होता है जो काफी ज्यादा है और किसी भी इंटरनेट यूजर के लिए काफी होता है.

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ ही हर रोज 100 s.m.s. दिए जाते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को जिओ टीवी के साथ जिओ सिनेमा जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड की भी सुविधा दी जाती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news