सिर्फ185 रुपये का ये डिवाइस खौला देगा ग्लास का पानी, पलक झपकते होगा काम
Advertisement

सिर्फ185 रुपये का ये डिवाइस खौला देगा ग्लास का पानी, पलक झपकते होगा काम

Glass Heater: अगर आप भी गर्म पानी या ग्रीन-टी पीते हैं और इसके लिए आपको बार-बार गैस चूल्हे का इस्तेमाल करना पसंद नहीं है. तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही सस्ता डिवाइस लेकर आए हैं जो आपकी टेबल पर ही ग्लास में रखे हुए पानी को गर्म कर देगा.

सिर्फ185 रुपये का ये डिवाइस खौला देगा ग्लास का पानी, पलक झपकते होगा काम

Warm Water: पानी गर्म करना सर्दियों के मौसम में एक बड़ी समस्या रहती है चाहे पानी ऐसे ही पीना हो या फिर उसमें ग्रीन टी मिलाकर पीना हो इसे गर्म जरूर करना पड़ता है लेकिन कुछ लोग होते हैं जिन्हें बार बार गैस चूल्हा इस्तेमाल करके पानी गर्म करना झंझट की तरह लगता है. ऐसे लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए मार्केट में तगड़ा पाउडर आ चुका है जो सीधा आपकी टेबल पर रखे हुए पानी को गर्म कर सकता है यहां तक कि उसे खौला सकता है जिसका इस्तेमाल आप पीने के लिए कर सकते हैं. यह डिवाइस इतना सस्ता है कि आपको यकीन ही नहीं होगा.

कौन सा है ये डिवाइस 

जिस डिवाइस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में एक हीटिंग इमरजन डिवाइस है जिसका नाम Immersion Electric Mini Heater/Rod for Boiling है और आप इसे डायरेक्ट ग्लास में डाल सकते हैं या फिर जग में डाल सकते हैं. इसी तरह के बड़े डिवाइस का इस्तेमाल घरों में पानी गर्म करने के लिए किया जाता है लेकिन उसका आकार थोड़ा बड़ा रहता है और यह ज्यादा मात्रा में पानी गर्म करने के काम आता है. इस डिवाइस को गिलास में डालते ही पानी खोल उठेगा और इसमें 1 मिनट या उससे भी कम समय लगता है. अगर आप चाय बनाना चाहते हैं या फिर गर्म पानी पीना चाहते हैं तो यह डिवाइस आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है.

कितनी है कीमत और क्या है खासियत

जिस डिवाइस के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका दाम असल में ₹399 है लेकिन 54 परसेंट डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे सिर्फ ₹185 में खरीद सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news