Geyser को फेल कर रहा 1200 रुपये का ये डिवाइस, एक सेकेंड में खौला देता है ठंडा पानी
Advertisement
trendingNow11371900

Geyser को फेल कर रहा 1200 रुपये का ये डिवाइस, एक सेकेंड में खौला देता है ठंडा पानी

Water Heater: अगर आप सर्दियों में पानी गर्म करने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा गैजेट लेकर आए हैं जो पानी को बेहतरीन तरीके से गर्म करता है.

Photo Credit: Amazon.in

Tap Water Heater: सर्दियों का मौसम अब कुछ ही हफ्तों में भारत में दस्तक देने वाला है. सर्दियां आने के बाद एक सबसे बड़ी समस्या होती है पानी को गर्म करना. दरअसल पानी गरम करने के लिए वैसे तो लोग घरों में कई तरह के अप्लायंसेज इस्तेमाल करते हैं लेकिन इनकी कीमत काफी ज्यादा होती है. इन अप्लायंसेज में गीजर भी शामिल है और इसकी कीमत ₹5000 से लेकर ₹15000 के बीच होती है. अगर आपका बजट कम है और आप कम कीमत में ही पानी गर्म करने का जुगाड़ निकालना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा गैजेट लेकर आए हैं जो पानी को पलक झपकते ही गर्म कर देता है और इसे इस्तेमाल करना भी बेहद ही आसान है.

टैप वाटर हीटर

यह एक दमदार प्रोडक्ट है जिसे आप मार्केट से आसानी से परचेज किया जा सकता है. इसे आप अपने घर के किसी भी टैप में लगा सकते हैं. जहां पर लोग ₹10000 से लेकर ₹15000 खर्च करके एक बड़ा गीजर खरीदते हैं उसी जगह पर यह डिवाइस इतना सस्ता है और गीजर की तरह की पानी को खौला देता है. अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि ये पानी को बेहतरीन तरीके से गर्म करता है. यह सीधे आपके घर के नल में लगाया जा सकता है और जब नल से पानी निकलता है तो यह अपने आप ही इसे गर्म कर देता है, और आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. ये गीजर से कम बिजली की खपत करता है और इसकी बॉडी शॉप प्रूफ बनाई गई है जिसमें आपको एक डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता है.

कितनी है कीमत और क्या है इसकी खासियत 

इसकी बॉडी प्लास्टिक मटीरियल से बनाई जाती है जो आपको शॉक लगने से बचाती है. आपको बता दें कि इस डिवाइस को आप आसानी से इनस्टॉल करवा सकते हैं और ये काफी तेजी से पानी को गर्म कर सकता है. आकार में छोटा होने की वजह से ये जगह नहीं घेरता है और टैप में आसानी से फिट हो सकता है. अमेजन से ग्राहक इसे परचेज कर सकते हैं और इसकी कीमत तकरीबन 1200 रुपये के आसपास है. 

Trending news