इन लोगों को भूलकर भी नहीं खरीदना चाहिए iPhone, वजह जानेंगे तो आज ही पकड़ लेंगे अपना सिर
Advertisement

इन लोगों को भूलकर भी नहीं खरीदना चाहिए iPhone, वजह जानेंगे तो आज ही पकड़ लेंगे अपना सिर

iPhone Buying: आईफोन हर किसी को पसंद होता है, हालांकि इन लोगों को आईफोन खरीदने से बचने की जरूरत होती है और इसके पीछे बड़ा कारण है. 

इन लोगों को भूलकर भी नहीं खरीदना चाहिए iPhone, वजह जानेंगे तो आज ही पकड़ लेंगे अपना सिर

iPhone Buying: आईफोन हर कोई खरीदना चाहता है और बहुत सारे लोग इसे खरीदने का बजट बड़ी आसानी से बना लेते हैं लेकिन, कुछ लोगों को आईफोन से बचने की जरूरत होती है और ऐसे लोग अगर गलती से आईफोन खरीद लेते हैं तो उन्हें पछताना पड़ता है. दरअसल आईफोन में किसी तरह की कोई खराबी नहीं है बल्कि इससे जुड़ी कुछ बातें हैं जो स्मार्टफोन यूजर को पता होनी चाहिए जो आईफोन में स्विच करने जा रहा है. अगर आप जल्दबाजी में आईफोन खरीदने हैं तो आपका फैसला गलत भी हो सकता है इसलिए आज हम आपको कुछ जरूरी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं.

प्रो गेमर को नहीं खरीदना चाहिए आईफोन

आईफोन को इस तरह से तैयार किया गया है कि इसमें आपको अच्छी बैटरी,  जोरदार परफॉर्मेंस और एक बढ़िया प्रोसेसर मिल जाता है. हालांकि जब तक आप इसे जरूर भर के लिए इस्तेमाल करेंगे तब तक सब कुछ सही रहता है लेकिन आप अगर प्रो लेवल के गेमर है और आप अपने आईफोन का इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ गेमिंग के लिए करते हैं तो आईफोन में ओवर हीटिंग से लेकर लो परफॉर्मेंस जैसी दिक्कतें देखने को मिल सकती हैं. 

जरूर से ज्यादा फोटोग्राफी करने वालों के लिए नहीं है आईफोन

जैसा कि आप सब जानते हैं कि आईफोन फोटोग्राफी के मामले में धुआंधार परफॉर्मेंस देता है और इसे जितनी भी फोटो या वीडियो बनाई जाती है वह सभी हाई क्वालिटी में होती हैं, ऐसे में आप लगातार घंटे तक फोटोग्राफी कर रहे हैं तो आपका आईफोन अपने आप ही स्विच ऑफ हो सकता है. यह समस्या आपको काफी परेशान कर सकती है क्योंकि फोन ओवरहीट हो जाता है और यह अपने आप ही खुद को ऑफ कर लेता है.

ज्यादा इस्तेमाल करने वालों के लिए नहीं है आईफोन

अगर आपको लग रहा है कि आईफोन को आप किसी एंड्रॉयड फोन की तरह लगातार घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं तो आप गलत है. दरअसल 4 से 5 घंटे तक ही मैक्सिमम इसका इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि इसकी बैटरी तेजी से खत्म हो सकती है और इसके पीछे वजह है हाई क्वालिटी डिस्प्ले और बेहतरीन परफॉर्मेंस जो ज्यादा बैटरी की खपत करता है. ऐसे में अगर आप ज्यादा फोन इस्तेमाल करते हैं तो आपको आईफोन खरीदने से बचना चाहिए. 

ज्यादा ऐप डाउनलोड करने वालों को बचने की जरूरत

अगर आपको जरूर से ज्यादा ऐप डाउनलोड करने की आदत है तो आपको आईफोन खरीदने से बचना चाहिए क्योंकि आईफोन में आप सारे ऐप नहीं डाउनलोड कर सकते हैं और आपको उनके लिए पैसे चुकाने पड़ेंगे.

Trending news