Music चलेगा लगातार 6 घंटे तक, इस कंपनी ने सिर्फ 1,099 रुपये में उतारे धांसू इयरबड्स
Advertisement
trendingNow11393006

Music चलेगा लगातार 6 घंटे तक, इस कंपनी ने सिर्फ 1,099 रुपये में उतारे धांसू इयरबड्स

Earbuds: अगर आप बिना रुकावट के म्यूजिक का मजा लेना चाहते हैं और आपका बजट  सिर्फ 1,000 रुपये का है तो आज हम आपको बेहतरीन इयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ आपको बेहतरीन ऑडियो प्रोवाइड करेंगे बल्कि इनमें आपको काफी सारी खासियतें भी मिल जाएंगी.

Music चलेगा लगातार 6 घंटे तक, इस कंपनी ने सिर्फ 1,099 रुपये में उतारे धांसू इयरबड्स

Earbuds in Budget Range: भारतीय स्मार्ट-वेयरएबल ब्रांड SWOTT ने “एयरलिटो 004” TWS ईयरबड्स को भारत में लांच किए हैं. इस नए उत्पाद के लॉन्च के साथ, SWOTT प्रीमियम वायरलेस ईयरबड्स श्रृंखला के अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को मजबूत करेगा. AirLIT 004 शानदार साउंड अनुभव प्रदान करता है जो आपको अपनी दैनिक गतिविधियों को करते हुए संगीत का आनंद प्राप्त करने की अनुमति देता है. नए लॉन्च किए गए TWS ईयरबड्स बेहतर ध्वनि, बेहतर फिट और बेहतर बैटरी लाइफ का दावा करते हैं, जबकि नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तारों और दूरी की परेशानी के बिना किसी भी फोन के साथ कनेक्टिविटी में मदद करता है और इसकी ट्रांसमिशन रेंज 10 मीटर है.

400mAh की बैटरी क्षमता के साथ आप 6 घंटे के नॉन-स्टॉप संगीत का आनंद ले सकता है. काले और ग्रे रंगों में उपलब्ध, AirLIT 004 स्टाइलिश फिनिशिंग और एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ आता है. TWS ईयरबड्स के साथ आने वाले आकर्षक केस में इनबिल्ट मैग्नेटिक चार्जर क्षमता है जो एक अलग चार्जिंग केबल ले जाने की आवश्यकता को समाप्त करता है और पूरी तरह से चार्ज होने में केवल 60 मिनट का समय लेता है.

AirLIT 004 TWS सेट 2 ईयरबड्स और 1 एक रीसेटिंग कम चार्जिंग केस के साथ आता है. ईयरबड्स 40 एमएएच क्षमता के हैं और इसमें 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं जो बेहतर सुनने के अनुभव के लिए स्पष्ट ऑडियो प्रदान करने में मदद करते हैं. इसके अलावा AirLIT 004 TWS IPX4 सक्षम है जो इससे स्वेट रेसिस्टेंट बनाता है. इन इयरबड्स को Amazon.in और SWOTT की वेबसाइट से सिर्फ 1,099 रुपये की एमआरपी पर खरीदा जा सकता हैं. अगर आप नॉनस्टॉप म्यूजिक सुनना चाहते हैं और फिल्में भी देखना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है क्योंकि इसे एक बार चार्ज करने के बाद आपको 6 घंटे तक इसे फिर चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी साथ ही साथ इसकी ऑडियो क्वालिटी भी काफी अच्छी है सर इसे खरीदना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

Trending news