गर्मियों से पहले Thomson ने लॉन्च किए नए Air Coolers, कीमत 4 हजार रुपये से शुरू
Advertisement

गर्मियों से पहले Thomson ने लॉन्च किए नए Air Coolers, कीमत 4 हजार रुपये से शुरू

Thomson Air Coolers: थॉमसन ने भारत में अपने नए एयर कूलर लॉन्च किए हैं. ये कूलर 28 से 150 लीटर की क्षमता और 90 फीट दूरी तक हवा फेंक सकते हैं. डेजर्ट सीरीज में बेहतर बिजली की बचत और ज्यादा ठंडी हवा देने के लिए BLDC मोटर भी है. 

Thomson Air Cooler
Thomson New Series Air Cooler: थॉमसन ने भारत में अपने नए एयर कूलर लॉन्च किए हैं. ये कूलर 28 से 150 लीटर की क्षमता और 90 फीट दूरी तक हवा फेंक सकते हैं. डेजर्ट सीरीज में बेहतर बिजली की बचत और ज्यादा ठंडी हवा देने के लिए BLDC (ब्रशलैस डायरेक्ट करेंट) मोटर भी है. गर्मियों में लोगों के काफी काम आ सकते हैं और इनकी कीमत 4 हजार रुपये से शुरू होती है. आइए आपको थॉमसन के इन नए एयर कूलर्स की खासियत और कीमत के बारे में बताते हैं. 
 
थॉमसन के नए एयर कूलर्स कीमत और उपलब्धता 
 
थॉमसन के नए एयर कूलर 23 मार्च, 2024 से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पर उपलब्ध होंगे. आइए आपको सभी नए मॉडल्स की कीमत बताते हैं. 
 
थॉमसन 28 लीटर पर्सनल एयर कूलर (व्हाइट , CPP28N) रु 3999
थॉमसन एक्सएल हैवी ड्यूटी 105 लीटर डेजर्ट एयर कूलर (ग्रे, HD105) रु 9999
थॉमसन XXL हैवी ड्यूटी 115 लीटर डेजर्ट एयर कूलर (ग्रे, HD115) रु 10,299
थॉमसन सुपर हैवी ड्यूटी 150 लीटर डेजर्ट एयर कूलर (ग्रे, HD150) रु 14,999
 
थॉमसन के नए एयर कूलर्स की खासियतें 
 
28 लीटर की क्षमता वाला थॉमसन पर्सनल एयर कूलर छोटे कमरों के लिए बनाया गया है. इसमें 2600rpm की मोटर है जो 25 फीट तक हवा फेंक सकती है. ये कूलर बेहतर हवा के लिए 5 पंखों वाले ब्लेड और कम आवाज के लिए नॉइजलेस डिजाइन के साथ आता है. यह कूलर इन्वर्टर पर भी चल सकता है. इसकी अन्य खासियतों में वाटर लेवल इंडिकेटर, ऑटो-स्विंग और ऑटो पंप शामिल हैं. ठंडी हवा के लिए यह 3D हनीकॉम्ब मेश का इस्तेमाल करता है.
 
थॉमसन डेजर्ट सीरीज में तीन मॉडल शामिल हैं. इनमें 105 लीटर, 115 लीटर और 150 लीटर की क्षमता वाले मॉडल हैं और इनकी खासियतें भी लगभग एक जैसी हैं. थॉमसन डेजर्ट एयर कूलर में BLDC मोटर है जो कम बिजली खर्च करती है. ये कूलर चार पंखों वाले एलॉय मेटल ब्लेड के साथ आते हैं, जो 45 फीट, 50 फीट और 90 फीट तक हवा फेंक सकते हैं. ये भी ठंडी हवा के लिए हनीकॉम्ब पैड का इस्तेमाल करते हैं. थॉमसन डेजर्ट एयर कूलर इन्वर्टर से भी चल सकते हैं. इनमें ऑटो-स्विंग और ऑटो पंप जैसे फीचर्स भी हैं. कंपनी अपने सभी नए एयर कूलरों पर 1 साल की वारंटी दे रही है. 

Trending news