Telenor दे रहा सिर्फ 100 रुपये के प्लान में 3 GB डेटा, साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग! जानें क्या है खबर की सच्चाई
Advertisement
trendingNow11362208

Telenor दे रहा सिर्फ 100 रुपये के प्लान में 3 GB डेटा, साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग! जानें क्या है खबर की सच्चाई

Calling Plan: कुछ हफ्तों से ऐसी खबरें सुनने में आ रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि Telenor एक दमदार डेटा और कॉलिंग प्लान लेकर आया है जिसमें एयरटेल, Jio और Vi को भी पीछे छोड़ने का दम है, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बारे में कोई नहीं जानता है. 

Telenor दे रहा सिर्फ 100 रुपये के प्लान में 3 GB डेटा, साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग! जानें क्या है खबर की सच्चाई

Telenor Plan Benifits: Telenor के बारे में आपने जरूर सुना होगा. ये एक ऐसी टेलिकॉम कंपनी है जिसके सस्ते रीचार्ज प्लान्स ने हर तरफ सुर्खियां बटोरी थीं, हालांकि कुछ समय पहले ये कंपनी भारतीय मार्केट से आउट हो चुकी है. अब एक बार फिर से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Telenor ने भारत में वापसी की है और कंपनी कम कीमत में धांसू प्लान्स ऑफर कर रही है. अगर आपने भी इस तरह की खबर पढ़ी है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

क्या है कथित प्लान के बेनिफिट्स और कीमत  

जानकारी के अनुसार Telenor के जिस प्लान की जानकारी सामने आ रही है उसकी कीमत 100 रुपये बताई जा रही है और इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने की बात की जा रही है. ये प्लान सुनने में काफी बेहतरीन नजर आ रहा है लेकिन असल में इस प्लान की सच्चाई क्या है ये आज हम आपक्सो बताने जा रहे हैं.

फेक है ये प्लान 

आपको बता दें कि भारत में Telenor कंपनी अब काम नहीं कर रही है, हालांकि पाकिस्तान समेत कुछ दूसरे देशों में कंपनी की सर्विस एक्टिव है. ऐसे में ये दावा पूरी तरह से झूठा है जिस पर आपको यकीन करने की जरूरत नहीं है. अगर आप भी Telenor की सर्विस में स्विच करने का मन बना रहे थे तो बता दें कि आपके पास ऐसा कोई भी ऑप्शन मौजूद नहीं है ऐसे में आपको मौजूदा कंपनियों की सेवाओं पर ही फोकस करना चाहिए और उन्हीं में से आपके लिए जो बेस्ट प्लान हो उसे चुनना चाहिए. 

मार्केट में कई Jio, airtel, BSNL और Vi जैसी कंपनियां पहले से ही मौजूद हैं जो अपनी बेहतरीन सुविधाएं ऑफर कर रही हैं और इनके प्लान्स भी बेहद ही किफायती हैं. ऐसे में ग्राहक इनकी सेवाएं ले सकते हैं. इनमें हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ ही डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जो आपकी जरूरतों के हिसाब से होते हैं.

Trending news