घर छोड़कर जा रहे हैं घूमने तो लगा दें ये छोटू Charger Camera, दुनिया के किसी भी कोने से देख पाएंगे लाइव फुटेज
topStories1hindi1460183

घर छोड़कर जा रहे हैं घूमने तो लगा दें ये छोटू Charger Camera, दुनिया के किसी भी कोने से देख पाएंगे लाइव फुटेज

Spy Camera: जब आप घर में नहीं रहते हैं उस दौरान यह कैमरा आपको लाइव फुटेज भेजता रहता है और आप अपने घर की निगरानी कर सकते हैं. यह आकार में छोटा होता है और आप इसे घर के किसी भी पावर प्लग में लगा सकते हैं.

घर छोड़कर जा रहे हैं घूमने तो लगा दें ये छोटू Charger Camera, दुनिया के किसी भी कोने से देख पाएंगे लाइव फुटेज

Hidden Camera Online: घरों को सुरक्षित रखने के लिए लोग आमतौर पर सीसीटीवी कैमरे का इस्तेमाल करते हैं जो घर के entry-point पर लगाया जाता है या फिर कई बार आप इसे दुकानों पर छत ऊपर भी इस्तेमाल करते हैं. जिन इलाकों में चोरी चकारी की घटनाएं ज्यादा होती हैं वहां पर लोग अक्सर सीसीटीवी कैमरे ही इस्तेमाल करते हैं. हालांकि घर के अंदर जब आपको नजर रखनी हो तब आपको अलग तरह के कैमरे स्माल करने पड़ते हैं जो आकार में छोटे हम साथ ही किफायती भी हो. अगर आप एक ऐसे ही कैमरे की तलाश में है तो आज हम आपके लिए मार्केट में मौजूद एक बेहद ही किफायती हिडन कैमरा लेकर आए हैं. इस कैमरे की बदौलत आप अपने घर की निगरानी कर सकते हैं और किसी को पता भी नहीं चलेगा.

कौन सा है ये कैमरा और क्या है इसकी खासियत 

जिस कैमरे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम urity CamerasParvCart Security Cameras है. ये एक हिडन कैमरा है जिसका आकार किसी स्मार्टफोन चार्जर की तरह नजर आता है ऐसे में घर में घुसने वाले चोर उचक्के समझते हैं कि चार्जर लगा हुआ है जबकि यह कैमरा है जो उनकी हर गतिविधि को रिकॉर्ड करता है. सबसे जरूरी बात यह है कि इसमें एक मोशन सेंसर भी लगा हुआ है जो रिकॉर्डिंग को चालू कर देता है. या कैमरा आसानी से चोरों के हाई क्वालिटी वीडियो बना लेता है. स्मार्टफोन चार्जर की तरह दिखाई देने वाला यह हिडन कैमरा बेहद ही दमदार है और इसमें आपको कई सारे रिकॉर्डिंग मोड भी मिल जाते हैं. यह फोन के चार्जर की तरह तो काम करता ही है साथ ही साथ घर की निगरानी करने में भी बड़े काम आता है.

अगर बात की जाए खासियत की तो यह मोशन सेंसर के साथ आता है जो कैमरे को ऑन कर देता है. किसी भी तरह की गतिविधि होने पर मोशन सेंसर कैमरे को संकेत भेजता है और यह ऑन हो जाता है और रिकॉर्डिंग को शुरू कर देता है. आकार में छोटा होने की वजह से आप इसे पॉकेट में रख कर कहीं पर भी ले जा सकते हैं. इस गैजेट का इस्तेमाल काफी किया जाता है ऐसे में आप ही से खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत सिर्फ 1429 रुपए है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नही

Trending news