घर का छोटी सा TV भी देगा थिएटर का मजा! कम कीमत में ले आएं ये धांसू Soundbar; जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11393048

घर का छोटी सा TV भी देगा थिएटर का मजा! कम कीमत में ले आएं ये धांसू Soundbar; जानिए सबकुछ

Soundbar Under 5K: Portronics ने धांसू साउंड वाले साउंडबार लॉन्च किए हैं, जो स्टाइलिश डिजाइन में आते हैं. आइए जानते हैं Portronics Sound Slick IV & Slick V Soundbars की कीमत और फीचर्स...

 

घर का छोटी सा TV भी देगा थिएटर का मजा! कम कीमत में ले आएं ये धांसू Soundbar; जानिए सबकुछ

Portronics Sound Slick IV और Slick V साउंडबार लॉन्च कर दिए गए हैं. दो नए पोर्ट्रोनिक्स साउंडबार 120W तक का पीक पावर आउटपुट प्रदान करते हैं. साउंड स्लीक IV और साउंड स्लीक V को हाई-ऑक्टेन साउंड क्वालिटी के लिए डिजाइन किया गया है और यह आपके टीवी देखने के अनुभव को बदल सकता है. वे यूजर्स के लिए एक शानदार सराउंड-साउंड सिनेमाई अनुभव प्रदान करते हैं. आइए जानते हैं Portronics Sound Slick IV & Slick V Soundbars की कीमत और फीचर्स...

Portronics Sound Slick IV & Slick V Soundbars Price In India

पोर्ट्रोनिक्स साउंड स्लीक IV और साउंड स्लीक वी साउंडबार भारत में 5,499 और 3,499 रुपये में उपलब्ध हैं. हालांकि, दो साउंडबार की लॉन्चिंग प्राइज 4,999 और 2,999 रुपये है. दोनों साउंडबार केवल एक काले रंग में उपलब्ध हैं और साउंडबार के लिए 1 साल की वारंटी दी जाती है. पोर्ट्रोनिक्स साउंड स्लीक IV और साउंड स्लीक वी साउंडबार अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल प्लेटफॉर्म के साथ-साथ सीधे पोर्ट्रोनिक्स वेबसाइट से उपलब्ध हैं.

Portronics Sound Slick IV & Slick V Soundbars Specifications

साउंडबार सही टीवी साउंड संगत हैं और हल्के डिजाइन के साथ आते हैं. सिर्फ 1.85 किग्रा वजनी पोर्ट्रोनिक्स साउंड स्लीक IV और वी साउंडबार पोर्टेबल हैं और आसानी से घूम सकते हैं. साउंड स्लीक IV में ड्यूल 30W स्टीरियो स्पीकर हैं जो 60W इंटीग्रेटेड सबवूफर में लगे हैं. साउंडबार की सराउंड साउंड, इसके धमाकेदार बास के साथ मिलकर इसकी एक खासियत है. इसमें 5.1 चैनल कॉन्फिगरेशन है और इसे ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी, वायरलेस और औक्स के माध्यम से जोड़ा जा सकता है.

Portronics Sound Slick IV & Slick V Soundbars Features

पोर्ट्रोनिक्स साउंड स्लिक IV एक विशेष यूएसबी पेन ड्राइव, विभिन्न ध्वनि मोड और रिमोट कंट्रोल के साथ आता है. पोर्ट्रोनिक्स साउंड स्लिक वी में साउंड स्लिक IV के समान विशेषताएं हैं, लेकिन इसके बजाय 2.1 चैनल कॉन्फिगरेशन के साथ. आप संगीत को विनियमित करने के लिए इन्फ्रारेड रिमोट का उपयोग कर सकते हैं या अपनी इच्छाओं के अनुरूप ईक्यू सेटिंग्स को रेगुलेट कर सकते हैं.

स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news