Smartwatch Under 2K: 15 दिन से ज्यादा की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से लैस हैं ये स्मार्टवॉच
Advertisement

Smartwatch Under 2K: 15 दिन से ज्यादा की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से लैस हैं ये स्मार्टवॉच

Smartwatch Under 2K: स्मार्टवॉच के ये ऑप्शंस इसलिए बेस्ट हैं क्योंकि इनकी कीमत 2 हजार रुपये से कम है, साथ ही साथ इनमें जो बैटरी ऑफर की गई है वो सिंगल चार्जिंग में 15 दिन से ज्यादा चल सकती है.

Smartwatch Under 2K: 15 दिन से ज्यादा की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स से लैस हैं ये स्मार्टवॉच

Bluetooth Calling Smartwatch: अगर आप एक लंबी बैटरी लाइफ वाली धमाकेदार स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं जो साथ ही साथ किफायती भी हो तो, ये ऑप्शंस आपके बजट में आसानी से फिट हो सकते हैं. दरअसल ये स्मार्टवॉच मार्केट में काफी पॉपुलर हैं और आप अगर अच्छे फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन वाली स्मार्टवॉच पसंद करते हैं तो ये आपके बजट में आसानी से फिट हो सकती हैं. 

Fire-Boltt Ultimate

स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.39 इंच का HD डिस्प्ले देखने को मिल जाता है जो आउटडोर में भी अच्छी क्लियरिटी देता है. इसकी क्वॉलिटी जबरदस्त है और कलर पॉप भी काफी अच्छा है. ग्राहकों को इस स्मार्टवॉच में120+ स्पोर्ट्स मोड मिल जाते हैं. आप इनकी मदद से फिजिकल एक्टिविटीज पर नजर रख सकते हैं साथ ही साथ ये वॉटर प्रूफ भी है ऐसे में पानी गिर जाने के बावजूद ये स्मार्टवॉच खराब नहीं होती है. इस स्मार्टवॉच को ग्राहक महज 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Gizmore Prime 

यह वॉच 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है. यह 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन अपनी श्रेणी में अग्रणी है और 412 x 412 पिक्सल डेंसिटी के साथ स्पष्टता और कंट्रास्ट स्तर पर भी उत्कृष्ट है. यह डिस्प्ले कई क्लाउड-आधारित वॉच फेस और स्प्लिट स्क्रीन फंक्शनैलिटी का समर्थन करती है, जिससे यूजर होम स्क्रीन पर दाईं ओर स्वाइप करके आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स, सेटिंग्स और सुविधाओं तक त्वरित पहुंच प्राप्त कर सकते हैं. इसकी कीमत 1799 रुपये है. 

Fire-Boltt Neptune 

Fire-Boltt Neptune Smartwatche को ग्राहक अमेजन से परचेज कर सकते हैं. इसकी कीमत किफायती है और अगर बात करें इसकी खासियतों की तो इसमें दमदार हेल्थ फीचर्स को शामिल किया गया है, इसके साथ ही ये स्मार्टवॉच फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें आपको 7 दिन तक की बैटरी लाइफ ऑफर की जाती है. इसकी कीमत 1799 रुपये है. 

boAt Storm call 

बोट कंपनी की ये स्मार्टवॉच 1.69 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आती है, इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को डिस्प्ले पर 550 nits की ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है जिसकी बदौलत इसकी विजिबिलिटी आउटडोर में काफी बढ़ जाती है. बात करें कीमत की तो इसे ग्राहक 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Trending news