Motorola ला रहा 7 हजार से कम कीमत वाला Smartphone, महंगे फोन्स को देता है टक्कर
Advertisement
trendingNow11560180

Motorola ला रहा 7 हजार से कम कीमत वाला Smartphone, महंगे फोन्स को देता है टक्कर

Motorola बहुत जल्द Moto E13 को लॉन्च करने वाला है. यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत 7 हजार रुपये से कम होगी. आइए जानते हैं Moto E13 की कीमत और फीचर्स...

 

Motorola ला रहा 7 हजार से कम कीमत वाला Smartphone, महंगे फोन्स को देता है टक्कर

Motorola बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Moto E13 है. यह एक एंट्री लेवल फोन होगा, जिसे यूरोप में लॉन्च किया जाएगा. अफवाह है कि इसे बाकी देशों में भी पेश किया जाएगा. भारत में भी फोन 8 फरवरी को लॉन्च होने वाला है. फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है, जहां फोन के फीचर्स का खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं Moto E13 की कीमत और फीचर्स...

Moto E13 Price In India

फोन को लेकर नई लीक्स सामने आए हैं, जहां फोन की कीमत का खुलासा हुआ है. लीक्स के मुताबिक, फोन की कीमत 7 हजार से कम हो सकती है. यह लीक टिपस्टर देबायन रॉय ने शेयर किया है. उनके मुताबिक Moto E13 की कीमत 6,499 से 6,999 रुपये के आस-पास होगी. 

इस पर अभी भी सवाल है कि भारत में फोन 2GB वेरिएंट के साथ पेश होगा या नहीं. ऐसा लगता है कि फोन 4GB RAM + 64GB वैरिएंट के साथ आएगा. यूरोप में 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 119.99 यूरो (करीब 10,600 रुपये) है. 

Moto E13 Specifications

Moto E13 में 6.5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले होगा, जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन प्राप्त होगा. फोन यूनिसोक टाइगर T606 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. फोन में पीछे की तरफ सिंगल कैमरा मिलेगा, जिसमें 13MP का कैमरा होगा. वहीं सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा होगा. बैटरी की बात करें तो फो में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के सात 5000mAh की बैटरी होगी. फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news