10 हजार से सस्ते ये Smart LED TV मचा रहे हैं धमाल, फीचर्स सुनेंगे तो फौरन करेंगे बुकिंग
Advertisement

10 हजार से सस्ते ये Smart LED TV मचा रहे हैं धमाल, फीचर्स सुनेंगे तो फौरन करेंगे बुकिंग

Smart LED TV: ये मार्केट के सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी हैं, इनमें दमदार डिस्प्ले और बेहतरीन ऑडियो आउटपुट मिल जाता है साथ ही इनका डिजाइन भी स्लिम होता है. 

 10 हजार से सस्ते ये Smart LED TV मचा रहे हैं धमाल, फीचर्स सुनेंगे तो फौरन करेंगे बुकिंग

Cheapest LED TV: स्मार्ट एलईडी टीवी मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड हैं, अब ज्यादातर घरों में इन्हें ही इस्तेमाल किया जाता है. दरअसल इसके पीछे वजह ये है कि स्मार्ट एलईडी टीवी में काफी बेहतरीन पिक्चर क्वॉलिटी तो मिलती ही है, साथ ही साथ इसमें ग्राहकों को एक स्लिम डिजाइन और दमदार ऑडियो भी मिल जाता है. इस ऑडियो की बदौलत आपको घर में ही सिनेमाहॉल का मजा मिल जाता है. अगर आप अपने घर के लिए बजट रेंज में एक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ दमदार ऑप्शंस लेकर आए हैं. 

SkyWall 80 cm (32 inches) HD Ready LED TV 32SWATV With A+ Grade Panel (slim bezels)

ये एक 32 इंच एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी है. हमें लगता है कि यह इस वेबसाइट पर उपलब्ध सबसे सस्ता 32 इंच का एलईडी टीवी है जिसे 3.5 स्टार रेटिंग मिली हुई है. आपको बता दें इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹6,999 है. ये मार्केट में उपलब्ध सबसे सस्ता एलईडी टीवी है. फ्रेमलेस एलईडी टीवी होने के बावजूद भी इसकी कीमत में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है और यही वजह है कि कंपनी इस की जमकर बिक्री कर रही है. अगर बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹15810 है लेकिन इस पर धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹6,999  ह जाती है. इस एलईडी टीवी में आपको काफी सारी खासियत देखने को मिलेंगे जिनमें 30 वाट के धुआंधार स्पीकर्स के साथ 1GB रैम और 8GB स्टोरेज, वाईफाई कनेक्टिविटी, क्वॉड कोर प्रोसेसर शामिल है.

KODAK 7XPRO Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV 

फ्लिपकार्ट पर वैसे तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹10,999 है लेकिन खुशखबरी यह है कि इस एलईडी टीवी की खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद 32 इंच का यह टीवी खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹9990 ही चुकाने पड़ेंगे. इतनी किफायती कीमत पर स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना आपके लिए एक फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि इस एलईडी टीवी पर तकरीबन आधे से ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. बात की जाए खासियत की तो इस एलईडी टीवी में ग्राहकों को 24 वाट के स्पीकर मिल जाते हैं जिनसे एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वालिटी मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कॉल्ड कोर प्रोसेसर भी दिया जाता है.

Thomson Alpha 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV with 30 W Sound Output & Bezel-Less Design  (32Alpha007BL)

थॉमसन के अल्फा smart LED TV की असल कीमत वैसे तो ₹14999 है लेकिन इसकी खरीदारी पर भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से है. इस भारी डिस्काउंट के बाद ग्राहक स्मार्ट एलईडी टीवी को सिर्फ ₹9990 में ही खरीद सकते हैं. इस एलईडी टीवी की खासियत है इसका डिस्प्ले साइज साथ ही साथ इस में मिलने वाला नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस जो आपको एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देता है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को वाईफाई के साथ फ्रेमलेस डिस्प्ले मिल जाता है जिस पर फिल्में देखने और सीरियल देखने का मजा ही अलग होता है.

Trending news