Samsung की शातिर चाल! अतरंगी रंग में आया सबसे धमाकेदार Smartphone; देखकर फैन्स भी बोले- अए हए! नजर न लगे
Advertisement
trendingNow11275889

Samsung की शातिर चाल! अतरंगी रंग में आया सबसे धमाकेदार Smartphone; देखकर फैन्स भी बोले- अए हए! नजर न लगे

Samsung ने Samsung Galaxy S22 को नए कलर में पेश किया है. नए कलर में स्मार्टफोन काफी खूबसूरत लग रहा है. यह फोन का 8वां कलर है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, यह फोन iPhone को टक्कर देता है.

 

Samsung की शातिर चाल! अतरंगी रंग में आया सबसे धमाकेदार Smartphone; देखकर फैन्स भी बोले- अए हए! नजर न लगे

Samsung ने Samsung Galaxy S22 वेरिएंट में एक नया रंग जोड़ने का फैसला किया है. डिवाइस के लिए "बोरा पर्पल" कलर ऑप्शन अगले महीने कैरियर और रिटेल दुकानों पर उपलब्ध होगा. Samsung का नया बोरा पर्पल कलर गैलेक्सी S22 के लिए आठवां कलर चॉइस है. पहले उपलब्ध रंगों में फैंटम व्हाइट, फैंटम ब्लैक, ग्रेफाइट, ग्रीन, स्काई ब्लू और क्रीम शामिल थे. वायलेट, गैलेक्सी S22 सीरीज में पहला बैंगनी रंग, पहले सैमसंग की ऑनलाइन दुकान के माध्यम से विशेष रूप से उपलब्ध था.

  1. Samsung ने Samsung Galaxy S22 को नए कलर में पेश किया है. 
  2. नए कलर में स्मार्टफोन काफी खूबसूरत लग रहा है. 
  3. यह फोन का 8वां कलर है.

नए रंग में आया Samsung Galaxy S22

वर्तमान वायलेट रंग की तुलना में बोरा पर्पल थोड़ा गहरा है. गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S9 के बाद से, सैमसंग लंबे समय से बैंगनी रंग का प्रशंसक रहा है. यहां तक ​​कि हाल के उत्पादों जैसे गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 ने भी रंग का इस्तेमाल किया.

Samsung Galaxy S22 Bora Purple Price

अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दिन 10 अगस्त को बोरा पर्पल गैलेक्सी एस22 की बिक्री शुरू होगी. आप इसे सैमसंग या अपने चुने हुए कैरियर से खरीद सकते हैं, जो एटी एंड टी, टी-मोबाइल, वेरिजोन या अन्य कंपनी हो सकती है. बोरा पर्पल में Galaxy S22 की बिक्री मूल्य 799.99 डॉलर (63,850 रुपये) है.

10 अगस्त को होगा ऑफिशियल

यह बिना कहे चला जाता है कि गैलेक्सी S22 के लिए नए बोरा पर्पल रंग की शुरूआत से गैलेक्सी अनपैक्ड में प्रत्याशित कुछ नए उत्पादों की उपलब्धता का स्पष्ट संकेत मिलना चाहिए. बोरा पर्पल को गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो सहित आगामी गैजेट्स पर पहले ही देखा जा चुका है.उम्मीद थी कि अगला सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 11 अगस्त को हो सकता है, लेकिन यह आधिकारिक तौर पर इस साल 10 अगस्त को होने वाला है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news