Samsung की नई सर्विस से ग्राहकों की मौज, 70% कीमत चुकाकर घर ले जा सकेंगे Smart TV!
Advertisement
trendingNow11240292

Samsung की नई सर्विस से ग्राहकों की मौज, 70% कीमत चुकाकर घर ले जा सकेंगे Smart TV!

Samsung Smart Upgrade Program: सैमसंग (Samsung) ने एक नई सर्विस की शुरुआत की है जिससे ग्राहक बहुत ज्यादा खुश हैं. अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं तो ये स्कीम आपके लिए बेस्ट है. आइए जानते हैं क्यों..

 

Photo Credit: Samsung Global Newsroom

Samsung Smart Upgrade Program for Smart TVs Exclusively on Flipkart: अगर आप अपने घर के लिए किसी विश्वसनीय ब्रांड का अच्छे फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने की सोच रहे हैं तो हमारे पास आपके लिए एक कमाल की जानकारी है. सैमसंग (Samsung) ने आज यानी 1 जुलाई से एक नया ऑफर शुरू किया है, जिसका नाम 'सैमसंग स्मार्ट अपग्रेड प्रोग्राम' (Samsung Smart Upgrade Program) है. आइए जानते हैं कि ये प्रोग्राम किस तरह काम करता है और इससे आपको टीवी खरीदने में क्या फायदा मिलेगा.. 

सैमसंग ने शुरू किया Samsung Smart Upgrade Program 

जैसा कि हमने आपको अभी-अभी बताया, सैमसंग (Samsung) ने एक नया और खास कंज्यूमर अफोर्डेबिलिटी प्रोग्राम, Samsung Smart Upgrade Program का ऐलान किया है. इस परोरग्राम के तहत ग्राहक Samsung Neo QLED, The Frame और Crystal UHD, कंपनी के प्रीमियम स्मार्ट टीवी को काफी आसानी से खरीद सकेंगे. इस प्रोग्राम को फ्लिपकार्ट के सहयोग से शुरू किया गया है. 

70% कीमत चुकाकर घर ले जाएं Smart TV!

इस प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को स्मार्ट टीवी खरीदने के लिए पूरी कीमत नहीं चुकानी होगी. इस ऑफर में लोगों को यह खास मौका दिया जा रहा है कि वो प्रीमियम सैमसंग स्मार्ट टीवी केवल 70% कीमत चुकाकर घर ले जा सकेंगे. आपको बता दें कि बचे ही 30% पैसे ग्राहक अगले एक साल यानी 12 महीनों के बाद चुका सकते हैं. इस तरह का प्रोग्राम और प्रीमियम स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका पहले कभी नहीं देखा गया है और काफी दिलचस्प भी है. 

ऑफर्स पर डालें नजर

अगर आप इस प्रोग्राम के तहत Samsung Crystal 4K UHD TV खरीदते हैं तो आपको केवल 23,093 रुपये देने होंगे और बचे हुए 9,897 रुपये आप एक साल बाद चुका सकते हैं. Samsung Frame 2021 Series QLED Ultra HD (4K) Smart TV को भी आप 38,493 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं और बाकी के 16,497 रुपये 12 महीनों के बाद दे सकते हैं. इस Samsung Smart Upgrade Program के तहत 2022 में ही लॉन्च हुए Samsung Neo QLED TV भी शामिल हैं. 

आपको एक बार फिर से याद दिला दें, इस सेवा का फायदा फ्लिपकार्ट (Flipkart) के जरिए उठाया जा सकता है. 

Trending news