Samsung इस दिन लॉन्च कर रहा Samsung Galaxy Z Fold 4! साथ पेश होंगे ये टॉप प्रोडक्ट्स
Advertisement
trendingNow11264941

Samsung इस दिन लॉन्च कर रहा Samsung Galaxy Z Fold 4! साथ पेश होंगे ये टॉप प्रोडक्ट्स

Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 किस दिन आयोजित किया जा रहा है, इस सवाल का जवाब खुद सैमसंग ने एक पहेली में छुपाकर बताया है. आने वाले दिनों में आयोजित हो रहे इस ईवेंट में Samsung Galaxy Z Fold 4 समेत और भी कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किये जा सकते हैं, आइए इस ईवेंट से जुड़ी सभी डिटेल्स के बारे में जानते हैं..

 

Photo Credit: Pocketnow

Samsung Galaxy Z Fold 4, Samsung Galaxy Z Flip  4 और Samsung Galaxy Watch 5 Series के लॉन्च होने का इंतजार फैन्स दिल थामकर कर रहे हैं. अगर आप भी इन फैन्स में अपने आप को गिनते हैं तो हमारे पास आपके लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, जिस ईवेंट में इन प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया जा सकता है, Samsung Galaxy Unpacked Event 2022, उसे आने वाले दिनों में आयोजित किया जा रहा है और इस बात का कन्फर्मेशन खुद कंपनी की तरफ से आया है. आइए जानते हैं कि इस ईवेंट का आयोजन किस दिन किया जा रहा है, यह जानकारी कैसे सामने आई है और इस ईवेंट में क्या देखने को मिल सकता है.. 

Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 Date

सबसे पहले जानते हैं कि सैमसंग के इन सभी प्रोडक्ट्स को जिस ईवेंट में लॉन्च किया जा सकता है, वो कब ऑर्गनाइज किया जा रहा है. Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 को 10 अगस्त, 2022 को आयोजित किया जा सकता है. दरअसल, इस बारे में कंपनी एक अनोखा ट्वीट किया है जिसमें एक पहेली दी गई है. इस पहेली को सॉल्व करने पर '081022' नंबर डिकाई देता है जिसका मतलब मंथ, डेट और साल के ऑर्डर में 10 अगस्त, 2022 हो सकता है. लीक्स से भी यही डेट सामने आ रही थी.  

Samsung Galaxy Z Fold 4, Samsung Galaxy Z Flip 4 Launch  

ऐसा कहा जा रहा है कि इस ईवेंट के दौरान सैमसंग (Samsung) अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स, Samsung Galaxy Z Fold 4 और Samsung Galaxy Z Flip 4, दोनों को लॉन्च कर सकता है. आपको बता दें कि हाल ही में लीक्स के जरिए भी यह बात सामने आई है कि Samsung Galaxy Z Fold 4 को Beige, Graygreen और Phantom Blue रंगों में लॉन्च किया जा सकता है. यह भी बताया गया है कि Samsung Galaxy Z Flip 4 को Gold, Grey, Light Blue और Purple, चार रंगों में पेश किया जा सकता है. 

Samsung Galaxy Watch 5 Series Launch 

स्मार्टफोन्स के साथ-साथ Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 में कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच सीरीज, Samsung Galaxy Watch 5 Series भी लॉन्च कर सकती है. इस सीरीज में Samsung Galaxy Watch 5 और Samsung Galaxy Watch 5 Pro, दो मॉडल्स शामिल हो सकते हैं. इन स्मार्टवॉचेज को तमाम सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा गया है.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news