Samsung Galaxy S23 Ultra ने क्लिक की चांद की ऐसी तस्वीर! Elon Musk भी देखकर हो गए हैरान
Advertisement

Samsung Galaxy S23 Ultra ने क्लिक की चांद की ऐसी तस्वीर! Elon Musk भी देखकर हो गए हैरान

एक यूट्यूबर ने Galaxy S23 Ultra ने चांद की तस्वीर क्लिक की तो ट्विटर के मालिक एलन मस्क हैरान रह गए. S23 Ultra को शानदार कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. फोन में 200MP का कैमरा मिलता है, जो 100X तक जूम कर सकता है.

 

Samsung Galaxy S23 Ultra ने क्लिक की चांद की ऐसी तस्वीर! Elon Musk भी देखकर हो गए हैरान

Samsung ने Galaxy S23 Series को लॉन्च करने के लिए Galaxy Unpacked Event का आयोजन किया. कंपनी ने 1 फरवरी को S23 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. सीरीज का टॉप एंड फोन यानी S23 Ultra को शानदार कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. फोन में 200MP का कैमरा मिलता है, जो 100X तक जूम कर सकता है. एक यूट्यूबर ने Galaxy S23 Ultra ने चांद की तस्वीर क्लिक की तो ट्विटर के मालिक एलन मस्क हैरान रह गए. 

तेजी से वायरल हुआ वीडियो

एक अमेरिकी यूट्यूबर मारकिस ब्राउनली ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे नहीं पता कि चंद्रमा की 100 गुणा तस्वीर लेने की आवश्यकता किसे है, लेकिन स्पष्ट रूप से गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा आपके लिए बेस्ट फोन है.' यूट्यूबर मारकिस ब्राउनली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जहां वो चांद को 100X जूम करके देख रहे थे. देखते ही एलन मस्क ने रिएक्शन दिया. उन्होंने कमेंट में लिखा, 'WOW'.

 

 

मिलता है 200MP का कैमरा

Galaxy S23 Ultra एडेप्टिव पिक्सल के साथ बिल्कुल नए 200 एमपी सेंसर के साथ आता है जो शानदार डिटेल्स के साथ इमेज कैप्चर कर सकता है. सुपर क्वॉड पिक्सल एएफ के साथ, रियर कैमरा से 50 परसेंट तेजी से फोकस कर सकता है. 

गैलेक्सी एस23 सीरीज का फ्रंट कैमरा अब नाइटोग्राफी के साथ डुअल पिक्सल ऑटोफोकस तकनीक के साथ आता है, जो कम रोशनी की स्थिति में भी फ्रंट कैमरे से शूटिंग करने की अनुमति देता है.डुअल पिक्सल, ऑटोफोकस तकनीक भी फ्रंट कैमरे से 60 प्रतिशत तेज फोकस सुनिश्चित करती है.

(इनपुट-आईएएनएस)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news