Samsung Galaxy M53 5G पर मची है लूट! डिस्काउंट इतना तगड़ा, खरीदने के लिए मचा हड़कंप
Advertisement

Samsung Galaxy M53 5G पर मची है लूट! डिस्काउंट इतना तगड़ा, खरीदने के लिए मचा हड़कंप

Galaxy M53 5G: ये दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन है जिसे भारतीय मार्केट में लॉन्च हुए अभी तकरीबन एक साल का समय हुआ है और इसका डिजाइन और फीचर्स दमदार है. 

Samsung Galaxy M53 5G पर मची है लूट! डिस्काउंट इतना तगड़ा, खरीदने के लिए मचा हड़कंप

Discount on Galaxy M53 5G: Samsung Galaxy M53 अभी भारतीय मार्केट में एक नया स्मार्टफोन है जिसकी काफी ज्यादा डिमांड है और इसके पीछे वजह है इसमें दिए जाने वाले धुआंधार फीचर्स और दमदार डिजाइन जो काफी महंगे स्मार्टफोन्स को कड़ी चुनौती देता है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि अब आप इसे बेहद ही किफायती कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं और इसे चलाने का आनंद ले सकते हैं. तो इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे आपभी इसे ऑफर वाले प्राइज पर हासिल कर सकें. तो ऐसे में चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन पर कितना है ऑफर.

स्पेसिफिकेशन्स 

Galaxy M53 5G में ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर AMOLED+ डिस्प्ले मिल जाती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है.  इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का है. दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो है. सेल्फी के लिए सैमसंग के इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Galaxy M53 5G में मीडियाटेक Dimensity 900 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज है. फोन के साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम भी मिलेगा यानी इसमें कुल 16 जीबी की स्टोरेज है.

क्या है इस स्मार्टफोन पर ऑफर 

आपको बताते हैं कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 32,999 है लेकिन इसकी वेबसाइट से इसकी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक इसे बेहद किफायती कीमत में खरीद सकते हैं जो 26,990 रुपये है. ऐसे में ग्राहक इसे खरीदने पर हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news