New Year पर पुरानी यादें ताजा कर देगा 599 रुपये का ये बेहतरीन रिसीवर हेडसेट, धड़ल्ले से खरीद रहे ग्राहक
Advertisement
trendingNow11509814

New Year पर पुरानी यादें ताजा कर देगा 599 रुपये का ये बेहतरीन रिसीवर हेडसेट, धड़ल्ले से खरीद रहे ग्राहक

Retro Receiver: अगर आप पुराने ईयर फोन, हेडसेट चलाकर ऊब चुके हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा गैजेट लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपको पसंद आएगा बल्कि आप इसे अपने दोस्तों और परिजनों को गिफ्ट भी कर सकते हैं.

Photo Credit: Flipkart.com

Headset Online: अगर आपके घर में सालों पहले लैंडलाइन फोन मौजूद होगा तो आपको वो रिसीवर वाला डिजाइन अच्छी तरह से याद होगा ही, जिसमें यूजर्स को रिसीवर उठाकर ही कॉलिंग करनी होती थी. उन फोन्स में सुविधाएं कम जरूर थीं लेकिन उनका मजा अलग था और आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो रिसीवर वाला फोन मिस करते हैं, ऐसे लोगों के लिए मार्केट में एक बेहतरीन गैजेट आ चुका है. अगर आप भी इस गैजेट के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये गैजेट 

जिस गैजेट की हम बात कर रहे हैं वो असल में एक रिसीवर स्टाइल हेडसेट है जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और ग्राहक इसे 599 रुपये में खरीद सकते हैं. ये डिवाइस ASTOUND XII-100 60s Micro: Retro handset/Vintage handset/Retro Receiver Wired Headset  नाम से फ्लिपकार्ट पर मौजूद है और ग्राहक इसे आसानी से खरीद सकते हैं. अगर बात करें इस डिवाइस की कीमत की तो ग्राहक इसे महज 599 रुपये में ही खरीद सकते हैं. ये डिवाइस ना सिर्फ उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हें कॉलिंग में दिक्कत होती है बल्कि ऐसे लोगों के लिए भी बेस्ट है जो कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं. 

क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो ये एक रिसीवर हेडसेट है जो रेट्रो स्टाइल में मिला करता था और ग्राहक इसे डायरेक्ट अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करके इसकी मदद से लोगों से कॉल पर बातचीत कर सकते हैं. इसमें आपको एक बड़ा वायर और 3.5 mm का जैक मिल जाता है जिसकी बदौलत आप इसे स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे. हर उम्र के लोग इस गैजेट को काफी पसंद करते हैं और आप भी इसे मंगवा सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं  

Trending news