Jio या Airtel जानें किसका 300 रुपये से सस्ता प्लान है सबसे धाकड़, यहां मिलेगा जवाब
Advertisement

Jio या Airtel जानें किसका 300 रुपये से सस्ता प्लान है सबसे धाकड़, यहां मिलेगा जवाब

Prepaid Plan Under rs 300: Jio और Airtel दोनों ही एक से बढ़कर एक प्लान्स ऑफर करते आए हैं, लेकिन इस प्लान की कीमत ना सिर्फ कम है बल्कि इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स काफी ज्यादा हैं. 

Jio या Airtel जानें किसका 300 रुपये से सस्ता प्लान है सबसे धाकड़, यहां मिलेगा जवाब

Jio Vs Airtel: Reliance Jio और Airtel दोनों ही दमदार प्लान्स की पेशकश करते हैं, हालांकि दोनों के प्लान्स में ही काफी अंतर हैं. दोनों ही कंपनियां किफायती कीमत में दमदार प्लान ऑफर करते हैं. अगर बात करें 300 रुपये से कम के प्लान की तो इस रेंज में दोनों ही कंपनियां एक जैसी कीमत वाले प्लान ऑफर करती हैं. हालांकि इनमें क्या फर्क है और कौन सा प्लान ग्राहकों के लिए बेहतर साबित होगा ये बात उन्हें कन्फ्यूज करती है. अगर आप भी इन प्लान्स के बीच कन्फ्यूज हो रहे हैं तो आज हम आपको इन दोनों ही प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आपके लिए कौन सा ऑप्शन बेस्ट रहेगा. 

कौन सा है ये प्लान 

दरअसल हम जियो और एयरटेल के 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बात कर रहे हैं. दोनों में ही काफी ज्यादा बेनिफिट्स हैं और आपके लिए कौन सा वाला प्लान बेस्ट है हम ये आज आपको बताने जा रहे हैं. 

Airtel 296 Prepaid Plan Details

Airtel के 296 रुपये वाले प्लान में 25GB बंडल डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. लेकिन बेनिफिट्स की बात हो तो, प्लान के साथ पोलो 24X7 सर्किल लाभ, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स और Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Reliance Jio 296 Prepaid Plan Details

Jio का 296 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं. इस में यूजर्स को 25GB डेटा मिलता है. यह प्लान Jio 5G ऑफर के साथ आता है. यानी यूजर इस प्लान के साथ 5G का मजा ले सकते हैं. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और Jio Cloud की मुफ्त सदस्यता शामिल है.

दोनों प्लान्स को देखें तो यह समान सुविधाओं के साथ आता है. यानी 25GB बंडल डेटा, 30 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग. लेकिन फर्क है तो सिर्फ बेनिफिट्स में. अगर आप जियो या एयरटेल यूजर हैं तो पास एक मंथली पैक का ऑप्शन होगा जिसे आप अपने इंटरनेट उपयोग के अनुसार उपयोग कर सकते हैं.

Trending news