Reliance Jio के 500 रुपये से कम कीमत वाले धाकड़ Plan! फायदे जानकर तुरंत करा लेंगे Recharge
Advertisement
trendingNow11418428

Reliance Jio के 500 रुपये से कम कीमत वाले धाकड़ Plan! फायदे जानकर तुरंत करा लेंगे Recharge

Jio Cheapest Prepaid Plans: जियो (Jio) के 500 रुपये से कम कीमत वाले प्लान काफी पॉपुलर हैं और ज्यादा बेनिफिट्स के साथ आते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान्स के बारे में डिटेल में....

 

Reliance Jio के 500 रुपये से कम कीमत वाले धाकड़ Plan! फायदे जानकर तुरंत करा लेंगे Recharge

Jio Prepaid Plan Under Rs 500: देश का नंबर वन टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ग्राहकों को सबसे किफायती टैरिफ प्रदान करता है. यही कारण है कि जियो इतना सफल हो गया है. यही कारण है कि टेल्को इतना सफल क्यों है. एक और बात जो Jio को कंज्यूमर्स के लिए एक टॉप विकल्प बनाती है, वह यह है कि भारत में 4G नेटवर्क का सबसे बड़ा कवरेज है. लेटेस्ट ओपनसिग्नल रिपोर्ट के अनुसार, जियो का 4जी नेटवर्क उपलब्धता और कवरेज विभागों में जीतता है. जियो के 500 रुपये से कम कीमत वाले प्लान काफी पॉपुलर हैं और ज्यादा बेनिफिट्स के साथ आते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान्स के बारे में डिटेल में....

Jio Prepaid Plan Under Rs 500

रिलायंस जियो के अनुसार, 299 रुपये का प्लान 500 रुपये के तहत सबसे ज्यादा बिकने वाला प्रीपेड प्लान है। 299 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, रिलायंस जियो ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा प्रदान करता है. यानी ग्राहकों को कुल 56GB डेटा मिलता है. इसके साथ ही, Jio ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन बंडल करता है.

इस प्लान की सदस्यता लेने वाले Jio यूजर्स को निम्नलिखित Jio ऐप सदस्यताएं भी मिलेंगी - JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud. इस प्लान के साथ FUP (फेयर-यूज-पॉलिसी) डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाती है.

Airtel और Vi के प्लान से ज्यादा शानदार

Jio के अनुसार, यह प्लान जाहिर तौर पर सबसे ज्यादा बिकने वाला विकल्प है. Jio के 299 रुपये के प्लान में भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये के प्लान की तुलना में अधिक लाभ मिलते हैं. एयरटेल और वोडाफोन आइडिया दोनों के 299 रुपये के प्लान में 28 दिनों के लिए 1.5GB डेली डेटा मिलता है, जबकि Jio 2GB डेली डेटा प्रदान करता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news