मिनटों में बर्फ जमाने आया सस्ता 555L वाला Refrigerator, जो देखेगा वो बोलेगा- फ्रिज है या दरवाजा...
Advertisement

मिनटों में बर्फ जमाने आया सस्ता 555L वाला Refrigerator, जो देखेगा वो बोलेगा- फ्रिज है या दरवाजा...

TCL Q10 Grid Refrigerator Launch: TCL ने स्टाइलिश डिजाइन वाला 555L कैपेसिटी वाला Refrigerator लॉन्च कर दिया है. इसमें कई धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं. आइए जानते हैं TCL Q10 Grid Refrigerator की कीमत और फीचर्स...

 

मिनटों में बर्फ जमाने आया सस्ता 555L वाला Refrigerator, जो देखेगा वो बोलेगा- फ्रिज है या दरवाजा...

TCL ने 555L कैपेसिटी और तीन रेफ्रिजरेशन सिस्टम के साथ Q10 Grid Refrigerator का अनावरण किया है. कंपनी अपने कंप्रेसर के लिए मशीन को 10 साल तक के लिए विस्तारित समर्थन भी दे रही है. यह उद्योग में सबसे बड़ा थ्री-सिस्टम रेफ्रिजरेटर है और इसमें वाइड वेरिएबल टेम्परेचर एरिया है. Refrigerator काफी बड़ा और स्टाइलिश डिजाइन में आता है. आइए जानते हैं TCL Q10 Grid Refrigerator की कीमत और फीचर्स..

TCL Q10 Grid Refrigerator Price

Q10 ग्रिड रेफ्रिजरेटर JD.com जैसे खुदरा प्लेटफार्मों से 5,999 युआन (68,919 रुपये) की रियायती कीमत पर उपलब्ध है. TCL Q10 के लिए पांच साल की वारंटी दे रही है, जबकि कंप्रेसर को 10 साल तक मुफ्त में रिपेयर किया जा सकता है.

TCL Q10 Grid Refrigerator Specifications

TCL Q10 ग्रिड रेफ्रिजरेटर में तीन एवापोरेटर्स और तीन इंडिपेंडेंट रेफ्रिजरेशन सिस्टम हैं. इसका सर्फेस मटेरियल एक हाई क्वालिटी वाली बनावट के साथ एक नीली इंकस्टोन स्लेट पैनल है. इसमें एक क्रॉस-डोर डिजाइन है और इसके सामने के ऊपरी दाहिने हिस्से में एक टच स्क्रीन है. नया टीसीएल रेफ्रिजरेटर ह्यूमन बॉडी सेंसिंग को सपोर्ट करता है और जब कोई मशीन के करीब आता है तो अपने आप लाइट हो जाता है.

TCL Q10 Grid Refrigerator Features

रेफ्रिजरेटर 58 सेमी मोटा है और यह एक एम्बेडेड इंस्टॉलेशन का समर्थन करता है. इसे कैबिनेट में इंटिग्रेटेड किया जा सकता है. नीचे की तरफ 2cm हीट डिसिपेशन यूनिट है जबकि रेफ्रिजरेटर का दरवाजा 90 डिग्री पर खोला जा सकता है. इसके कई रेफ्रिजरेशन सिस्टम के साथ, आप मशीन को 370L तक फ्रीज करने के लिए या 395L तक की वस्तुओं को रेफ्रिजरेट करने के लिए सेट कर सकते हैं. आप अपनी तात्कालिक इच्छाओं के अनुरूप रेफ्रिजरेटिंग और फ्रीजिंग के अन्य संयोजन भी ले सकते हैं.

टीसीएल मॉलिक्यूलर प्रिजरवेशन और जीपी+ फोटोइलेक्ट्रिक अल्ट्रा-क्लीन टेक्नोलॉजीज रेफ्रिजरेटर में वस्तुओं के संरक्षण और स्टर्लाइजेशन का आश्वासन देते हैं. मॉलिक्यूलर प्रिजरवेशन तकनीक ताजी सब्जियों और अन्य खाद्य पदार्थों के संरक्षण की अवधि को दोगुना करने में मदद करती है, जिससे लंबे समय तक ताजगी बनी रहती है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news