Smart TV Under 12k: Redmi ने लॉन्च किया 32-इंच का स्मार्ट टीवी, डिजाइन ने लोगों को बनाया दीवाना
Advertisement

Smart TV Under 12k: Redmi ने लॉन्च किया 32-इंच का स्मार्ट टीवी, डिजाइन ने लोगों को बनाया दीवाना

Xiaomi ने भारत में नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है. स्मार्ट टीवी को Redmi Smart Fire TV कहा जाता है. Redmi Smart Fire TV 60hz रिफ्रेश रेट के साथ आत है. आइए जानते हैं Redmi Smart Fire TV की कीमत और फीचर्स....

Smart TV Under 12k: Redmi ने लॉन्च किया 32-इंच का स्मार्ट टीवी, डिजाइन ने लोगों को बनाया दीवाना

Xiaomi ने वादा किया था कि वो आज यानी 14 मार्च को Redmi-ब्रांडेड Amazon FireOS-संचालित स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगा. वादे के अनुसार टीवी लॉन्च हो चुका है. स्मार्ट टीवी को Redmi Smart Fire TV कहा जाता है. टीवी वर्तमान में 32-इंच वेरिएंट के साथ उतारा गया है. बता दें, शाओमी का यह पहला FireOS TV नहीं है. इससे पहले कंपनी यूरोप में भी अपने कुछ मॉडल्स को उतार चुकी है. लेकिन वो शाओमी ब्रांड के हैं न कि रेडमी के. आइए जानते हैं Redmi Smart Fire TV की कीमत और फीचर्स....

Redmi Smart Fire TV 32 Specifications

Redmi Smart Fire TV में 60hz रिफ्रेश रेट के साथ 32 इंच का एलईडी-बैकलिट एलसीडी पैनल मिलता है. डिस्प्ले 178° व्यूइंग एंगल को सपोर्ट करता है. इसमें 1366 x 768 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है. स्क्रीन को आगे 20W (2 x 10W) ​​स्पीकर के साथ जोड़ा गया है. टीवी में मेटल का फ्रेम है लेकिन स्टैंड सहित शरीर के अन्य हिस्से प्लास्टिक के हैं.

सिलिकॉन को 1GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. डिवाइस Amazon Fire OS 7 को सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, फ्री लाइव टीवी चैनल्स, Alexa, Miracast, और Apple AirPlay के सपोर्ट के साथ बूट करता है. यह एक नए वॉयस-सक्षम रिमोट कंट्रोल के साथ आता है, जो फर्म के एंड्रॉइड टीवी-संचालित टीवी के साथ शामिल एक से अलग है. Redmi Smart Fire TV डुअल बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी प्रदान करता है. इसमें एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, एक एंटीना और 2 एक्स यूएसबी है.

Redmi Smart Fire TV 32 Price

Redmi Smart Fire TV 32 की भारत में कीमत 13,999 रुपये है. हालांकि, सीमित समय के लिए इसे 12,999 रुपये में बेचा जाएगा. बैंक ऑफर्स को प्राप्त करके टीवी की कीमत को 11,999 रुपये की जा सकती है. टीवी 21 मार्च को दोपहर 12 बजे से खरीद के लिए उपलब्ध होगा. इसे Mi.com और अमेजन इंडिया के माध्यम से बेचा जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news