Redmi ला रहा फुल चार्ज में 40 घंटे तक चलने वाले Redmi Buds 5, जानिए Launch Date
Advertisement

Redmi ला रहा फुल चार्ज में 40 घंटे तक चलने वाले Redmi Buds 5, जानिए Launch Date

शाओमी ने आने वाले "Superbuds" की तस्वीर वाला पोस्टर जारी कर दिया है. फिलहाल भारत में शाओमी के दो वायरलेस ईयरबड्स, रेडमी बड्स 4 एक्टिव और रेडमी बड्स लाइट, मौजूद हैं. नया रेडमी बड्स 5 भी उसी डिज़ाइन में आने वाला है, जैसा बड्स 4 एक्टिव का है.

Redmi ला रहा फुल चार्ज में 40 घंटे तक चलने वाले Redmi Buds 5, जानिए Launch Date

शाओमी ने अपने रेडमी ब्रांड में दो नए वायरलेस ईयरबड्स, रेडमी बड्स 5 और रेडमी बड्स 5 प्रो, शामिल किए हैं. खबर है कि रेडमी बड्स 5 भारत में 12 फरवरी को लॉन्च हो सकता है. कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम और वेबसाइट पर आने वाले लॉन्च की पुष्टि भी कर दी है. पोस्ट में बड्स का डिजाइन भी दिखाया गया है. शाओमी ने आने वाले "Superbuds" की तस्वीर वाला पोस्टर जारी कर दिया है. फिलहाल भारत में शाओमी के दो वायरलेस ईयरबड्स, रेडमी बड्स 4 एक्टिव और रेडमी बड्स लाइट, मौजूद हैं. नया रेडमी बड्स 5 भी उसी डिज़ाइन में आने वाला है, जैसा बड्स 4 एक्टिव का है.

ये ईयरबड्स दुनियाभर में धूम मचा रहे हैं. इनमें ढेर सारे फीचर्स हैं और अलग-अलग कीमतों में मिलते हैं, ताकि हर कोई अपनी पसंद के हिसाब से ले सके. आइए देखते हैं कि Buds 5 में क्या-क्या है...

Redmi Buds 5 Specifications

Redmi Buds 5 शानदार साउंड का मजा देते हैं क्योंकि इनमें शोर रद्द करने की ताकत (ANC) 46 dB तक है. इसमें अलग-अलग पसंद के हिसाब से तीन ANC मोड्स, एक AI एडैप्टिव मोड और तीन ट्रांसपरेंसी मोड्स हैं. ये ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर हर बड के लिए 10 घंटे तक चलते हैं, और साथ वाला चार्जिंग केस इन्हें 40 घंटे तक चला देता है. कनेक्टिविटी के लिए, इसमें Bluetooth 5.3 Low Energy है, जिससे आसानी से कनेक्ट हो जाता है. साथ ही, इन्हें छूकर कंट्रोल किया जा सकता है. खास बात ये है कि ये डस्ट और पानी से भी थोड़े बचाव वाले हैं, जिससे आसानी से खराब नहीं होंगे.

रेडमी बड्स 5 का एक प्रो वर्जन भी है, लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि कंपनी इसे भारत में लॉन्च करेगी या नहीं. दोनों में कुछ अंतर हैं. उदाहरण के लिए, रेडमी बड्स 5 प्रो में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए LHDC 5.0 टेक्नोलॉजी है, जो रेडमी बड्स 5 में नहीं है. साथ ही, प्रो वर्जन में तीन माइक्रोफोन हैं, जबकि रेडमी बड्स 5 में दो. लेकिन दोनों ही मॉडलों को आप अपनी पसंद के हिसाब से सेट कर सकते हैं और अपडेट कर सकते हैं। ये दोनों ही चीज़ें आप शाओमी ईयरबड्स ऐप के ज़रिए कर सकते हैं.

रेडमी बड्स 5 पहले ही लॉन्च हो चुके हैं और अभी ये काले, सफेद और आसमानी नीले रंगों में $46 (लगभग ₹3,700) की कीमत पर बिक रहे हैं. ये नवंबर 2023 से चीन में भी उपलब्ध हैं.

Trending news