लूट मची है! सिर्फ 3749 रुपये में मिल रहा 21,000 वाला Realme स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11506297

लूट मची है! सिर्फ 3749 रुपये में मिल रहा 21,000 वाला Realme स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Realme Smartphone Discount: जो लोग इस न्यू ईयर के मौके पर अपने परिवारजनों को स्मार्टफोन गिफ्ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं उनके लिए ये एक तगड़ा ऑफर साबित होगा. आप भी इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. 

 

लूट मची है! सिर्फ 3749 रुपये में मिल रहा 21,000 वाला Realme स्मार्टफोन, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Flipkart Discount Offer: Realme अपने स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार ऑफर देता ही रहता है, इन ऑफर्स का सिलसिला न्यू ईयर के मौके पर भी नहीं रुकने का नाम ले रहा है. आपको बता दें कि Flipkart पर एक रियलमी स्मार्टफोन ऐसा है जो स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है और इस पर इतना तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. आज हम इस स्मार्टफोन पर मिल रही डील्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है स्मार्टफोन और क्या है इस पर मिल रहा ऑफर 

realme 9  (128 GB, 6 GB RAM) वेरिएंट ही वो स्मार्टफोन है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसकी खरीदारी पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो ₹20999 लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से पहले ही 19 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज ₹13999 हो जाता है. हालांकि आप चाहे तो इससे भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. दर्शन कंपनी कैसा ऑफर दे रही है जिसमें ग्राहक अब तक की सबसे बड़ी डील हासिल कर सकते हैं और स्मार्टफोन का प्राइस इतना कम कर सकते हैं कि आपको खुद ही यकीन नहीं होगा.

दिया जा रहा है भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर

जैसा कि हमने आपको बताया कि रियल मी 9 स्मार्टफोन का लिस्टेड प्राइज ₹13999 है ऐसे में इस कीमत पर भी डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से स्मार्टफोन की खरीदारी पर पूरे ₹10250 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस हासिल करने के लिए आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन होना जरूरी है और अगर सब कुछ ठीक रहता है तो आप यह एक्सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं और इसके बाद स्मार्टफोन की कीमत में से ₹10250 कम कर दिए जाएंगे जिसके बाद आपको सिर्फ ₹3749 चुकाने पड़ेंगे. यहां तक की सबसे बड़ी डील है ऐसे में आप चाहे तो इसका लाभ ले सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news