Realme के इस धांसू स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट! खरीदने के लिए मची लूट
Advertisement
trendingNow11554206

Realme के इस धांसू स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट! खरीदने के लिए मची लूट

Flipkart Offer: Realme 9 एक धांसू स्मार्टफोन है और अब फ्लिपकार्ट इस पर दमदार डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, इस स्मार्टफोन में फीचर्स की भरमार है और यही वजह है कि इसकी काफी भारी डिमांड है.

Realme के इस धांसू स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट! खरीदने के लिए मची लूट

Realme Discount: Realme अपने तगड़े स्मार्टफोन Realme 9 पर डिस्काउंट ऑफर दे रहा है, ये ऑफर आपकी भारी बचत करवा सकता है. ये डील ग्राहकों को काफी पसंद आएगी. आपको बता दें कि Flipkart इस स्मार्टफोन पर ये जबरदस्त ऑफर दे रहा है जिसका फायदा आप भी ले सकते हैं और बचत कर सकते हैं. ये एक स्टाइलिश स्मार्टफोन है जिसमें एक दमदार बैटरी के साथ पावरफुल कैमरा ही दिया जाता है. 

कौन सा है स्मार्टफोन और क्या है इस पर मिल रहा ऑफर 

realme 9  (128 GB, 6 GB RAM) वेरिएंट ही वो स्मार्टफोन है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसकी खरीदारी पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो ₹20999 लेकिन फ्लिपकार्ट की तरफ से पहले ही 19 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज ₹16999 हो जाता है. हालांकि आप चाहे तो इससे भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. कंपनी ऐसा ऑफर दे रही है जिसमें ग्राहक सबसे बड़ी डील हासिल कर सकते हैं और स्मार्टफोन का प्राइस इतना कम कर सकते हैं कि आपको खुद ही यकीन नहीं होगा.

दिया जा रहा है भारी भरकम एक्सचेंज ऑफर

जैसा कि हमने आपको बताया कि रियल मी 9 स्मार्टफोन का लिस्टेड प्राइज ₹16999 है ऐसे में इस कीमत पर भी डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से स्मार्टफोन की खरीदारी पर पूरे ₹15700 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस हासिल करने के लिए आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन होना जरूरी है और अगर सब कुछ ठीक रहता है तो आप यह एक्सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं और इसके बाद स्मार्टफोन की कीमत में से ₹15700 कम कर दिए जाएंगे जिसके बाद आपको सिर्फ ₹1299 चुकाने पड़ेंगे. यहां तक की सबसे बड़ी डील है ऐसे में आप चाहे तो इसका लाभ ले सकते हैं.

Trending news