Projector Light: कलरफुल लाइटिंग से जगमग हो जाएगा आपका घर, सस्ते में मिल रही हैं ये दमदार प्रोजेक्टर लाइट्स
Advertisement
trendingNow11356982

Projector Light: कलरफुल लाइटिंग से जगमग हो जाएगा आपका घर, सस्ते में मिल रही हैं ये दमदार प्रोजेक्टर लाइट्स

Festive Lights: भारत में फेस्टिव सीजन ने दस्तक दे दी है और कुछ ही दिनों में नवरात्र, दशहरा और दिवाली आने वाली है, ऐसे में घरों को सजाने के लिए लोग लाइटिंग का इस्तेमाल करते हैं. मार्केट में अब प्रोजेक्टर लाइट्स काफी ट्रेंडिंग हैं और आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इनके बारे हैं.

Photo Credit: Amazon.in

Projector Lights online: भारत में फेस्टिव सीजन की दस्तक हो चुकी है और अब एक के बाद एक त्यौहार आएंगे और लोगों ने अभी से इनकी तैयारी भी शुरू कर दी है. फेस्टिव सीजन में लोग अपने घरों को सजाते हैं और लाइटिंग ही लगाते हैं जिससे घर रोशनी में जगमगा उठता है.  आज से कुछ साल पहले तक झालरों का इस्तेमाल किया जाता था जो लाइटिंग के काम आती है. हालांकि इन्हें लगाना थोड़ा सा मुश्किल हो जाता है और एक व्यक्ति इन्हें नहीं लगा सकता है. अगर आप इस बार फेस्टिव सीजन को और ज्यादा खास बनाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए प्रोजेक्टर लाइट्स लेकर आए हैं जो पूरी तरह से ऑटोमेटिक होती हैं और इन्हें लगाना भी बेहद ही आसान होता है. इन्हें लगाने में कुछ ही मिनटों का समय लगता है और एक बार जब यह इंस्टॉल हो जाते हैं उसके बाद आपके घर की रौनक में चार चांद लगा देती हैं.

कितनी होती है इन प्रोजेक्टर लाइट्स की कीमत

मार्केट में वैसे तो तमाम बजट रेंज में इन लाइट्स को बेचा जाता है लेकिन अगर आप इसे ऑनलाइन खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1200 रुपए तक चुकाने पड़ेंगे. यह लाइट्स बेहद ही दमदार होती हैं और इनमें कई सारे मोड और पैटर्न देखने को मिलते हैं. अगर आप इनकी खासियत ओं के बारे में नहीं जानते हैं तो हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

क्या है खासियत

अगर बात करें खासियत की तो प्रोजेक्टर लाइट्स में आपको कलर चेंजिंग मोड देखने को मिलता है. इन लाइट्स में आपको डिस्को बॉल सेट भी मिलता है जिसकी बदौलत लाइट अपने पैटर्न बदलती रहती है. इसमें आपको कई कलर देखने को मिलते हैं. अगर बात करें प्रोजेक्टर लाइट के वजन की तो 0.3 किलो की होती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news