महज 15 हजार के इस लैपटॉप में लगेगा Sim कार्ड, Jio Book हो जाएगा इसके सामने धराशायी
Advertisement

महज 15 हजार के इस लैपटॉप में लगेगा Sim कार्ड, Jio Book हो जाएगा इसके सामने धराशायी

Cheapest Laptop: कुछ साल पहले तक लैपटॉप खरीदना काफी महंगा हुआ करता था लेकिन अब एक ऐसा लैपटॉप मार्केट में आ चुका है जो किसी स्मार्टफोन से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है और इसमें वह सभी खूबियां हैं जो आप देखना चाहते हैं.

 

महज 15 हजार के इस लैपटॉप में लगेगा Sim कार्ड, Jio Book हो जाएगा इसके सामने धराशायी

Cheapest Laptop: Cheapest Laptop: मार्केट में जल्द ही प्राइम बुक लैपटॉप की एंट्री होने जा रही है जिसे IIT स्टूडेंट्स ने तैयार किया है, ये लैपटॉप आकार में छोटा है साथ ही साथ ये 4G सिम कनेक्टिविटी के साथ आता है. इस लैपटॉप में कई बेहतरीन खूबियां हैं जो ग्राहकों को पसंद आएंगी. ये लैपटॉप जिओ बुक लैपटॉप का सीधा प्रतिद्वंदी है ऐसे में इसका सभी को बेसब्री से इन्तजार है. अगर आप भी इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आज हम इसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

प्राइम बुक लैपटॉप शानदार लैपटॉप है जिसका वजन काफी हल्का है और शार्क टैंक इंडिया की तरफ से इसे फंडिंग भी मिल चुकी है. आपको बता दें कि इस लैपटॉप में वैसे तो काफी सारी खूबियां हैं लेकिन इसमें सबसे पहले आपको 4G सिम कनेक्टिविटी मिलेगी जिससे आप 24 घंटे इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इतना ही नहीं इस लैपटॉप में मीडियाटेक प्रोसेसर भी दिया जाएगा जो एक बेहतरीन परफॉर्मेंस ऑफर करेगा. लैपटॉप को और भी ज्यादा खास बनाएगा इसमें दिया जाने वाला प्राइम ओएस. इस लैपटॉप में यूजर्स को एक एंड्रॉयड आधारित इंटरफ़ेस मिलेगा जो आपको आपके स्मार्टफोन की याद दिलाएगा.

इस लैपटॉप में आपको की मैपिंग की सुविधा भी दी जाएगी. यह खासियत शायद ही इस रेंज के किसी लैपटॉप में दी जा रही है. इसमें आपको टचपैड मैपिंग भी ऑफर की जाएगी जिससे आप टचपैड से ही कुछ स्पेसिफिक कंट्रोल हासिल कर पाएंगे. जैसा कि हमने आपको बताया कि इसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिलेंगे, इसकी कीमत ₹15000 बताई गई थी लेकिन ये तकरीबन 17 हजार रुपये होगी. ग्राहक इसे सिर्फ 499 में प्री-बुक कर सकते हैं लेकिन इसकी डिलीवरी मार्च से शुरू होगी. 

Trending news