बिजली के बिल को जीरो कर देगा ये डिवाइस! फ्री में चलेगा AC, फ्रिज और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11757569

बिजली के बिल को जीरो कर देगा ये डिवाइस! फ्री में चलेगा AC, फ्रिज और इतना कुछ

BLUETTI ने AC180 पोर्टेबल पावर स्टेशन का अनावरण किया है. यह एक मल्टी-पोर्ट जनरेटर है जो चार्जिंग क्षमताओं में एक नया मानक स्थापित करता है और हाई-एंड एंड्रॉइड स्मार्टफोन को पूरा करने के लिए उच्च दर्जे की चार्जिंग स्पीड प्रदान करता है.

बिजली के बिल को जीरो कर देगा ये डिवाइस! फ्री में चलेगा AC, फ्रिज और इतना कुछ

हर चीज के लिए अब बिजली का इस्तेमाल होता है. चाहे फोन चार्ज करना हो, एसी चलाना हो या फिर वॉशिंग मशीन चलाना हो. हर चीज में बिजली का इस्तेमाल होता है. अब मार्केट में ऐसा डिवाइस आ गया है, जिससे बिजली की जरूरत नहीं पड़ेगी. BLUETTI ने AC180 पोर्टेबल पावर स्टेशन का अनावरण किया है. यह एक मल्टी-पोर्ट जनरेटर है जो चार्जिंग क्षमताओं में एक नया मानक स्थापित करता है और हाई-एंड एंड्रॉइड स्मार्टफोन को पूरा करने के लिए उच्च दर्जे की चार्जिंग स्पीड प्रदान करता है.

BLUETTI AC180 Portable Power Station
AC180 को उनकी लेटेस्ट LFP (लिथियम फेरो फॉस्फेट) बैटरी तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो इसे 0 से 80% तक केवल एक घंटे से भी कम समय में रिचार्ज करने की क्षमता प्रदान करती है. इससे यह सुनिश्चित होता है कि उपयोगकर्ताओं को कभी भी यात्रा के दौरान बिजली की कमी का सामना नहीं करना पड़े.

मिलेंगे इतने पोर्ट
इसमें एक फ्रंट-फेसिंग एलसीडी स्टेटस स्क्रीन है, जो यूजर्स को चार्जिंग प्रक्रिया को वास्तविक समय में आसानी से निगरानी करने की सुविधा प्रदान करता है. AC180 में एक प्रभावी आउटपुट संग्रह है, जिसमें 100W यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, चार 120V एसी सॉकेट और एक डीसी आउटपुट शामिल है. सामान्य परिस्थितियों में, यह 1,800W तक की बिजली प्रदान करता है, जो अधिकांश रोजमर्रा के उपकरणों के लिए पर्याप्त होती है. हालांकि, जब वॉटर हीटर या हेयर ड्रायर जैसी उच्च ऊर्जा मांगों का सामना करना पड़ता है, तो AC180 अपने पावर लिफ्टिंग मोड को सक्रिय करता है, जिससे इसकी आउटपुट क्षमता 2,700W तक बढ़ जाती है.

AC180 की एक अद्वितीय विशेषता उसकी सौर चार्जिंग के साथ अनुकूलता है, जो इसे आपातकालीन स्थितियों या बाहरी यात्राओं के लिए एक आदर्श संगठन का बना देती है. इसके "पावर लिफ्टिंग मोड" के साथ, यह पोर्टेबल पावर स्टेशन एक विस्तृत सीरीज के उपकरणों के लिए एक विश्वसनीय पावर स्रोत प्रदान करता है, जिसमें लैपटॉप, राउटर और कॉफी मेकर जैसे उपकरण शामिल हैं. इससे यह सुनिश्चित होता है कि आपके उपकरणों को कभी भी बिजली की कमी का सामना नहीं करना पड़े.

AC180 में 1,152 वॉट-घंटे (Wh) की सामान्य क्षमता वाली LiFePO4 (LFP) बैटरियाँ शामिल हैं, जो एक कॉम्पैक्ट और कुशल पावर सॉल्यूशन प्रदान करती हैं. उन यूजर्स के लिए जो विस्तारित बिजली क्षमता की आवश्यकता है, AC180 BLUETTi के साथ B80 (806Wh), B230 (2,048Wh), या B300 (3,072Wh) मॉड्यूलर बैटरी संगत हैं. इससे यूजर्स को विभिन्न ऑप्शन्स में चुनाव करने की सुविधा मिलती है जो उनकी विशेष आवश्यकताओं को पूरा करते हैं.

BLUETTI AC180 Portable Power Station Price
AC180 वर्तमान में BLUETTI की वेबसाइट पर सीमित समय के लिए $799 की शुरुआती विशेष कीमत पर उपलब्ध है. इसके अलावा, BLUETTI ने इसकी उपलब्धता को और बढ़ाने के लिए योजना बनाई है और यह Amazon पर भी लॉन्च करने की घोषणा की है.

Trending news