Anti Theft Camera: चोरों की अब खैर नहीं, ये छोटू कैमरा अब आपके घर को रखेगा सुरक्षित, जानें कीमत और खासियत
Advertisement

Anti Theft Camera: चोरों की अब खैर नहीं, ये छोटू कैमरा अब आपके घर को रखेगा सुरक्षित, जानें कीमत और खासियत

Spy Camera: अगर आपको अपने घर को चोरों से सुरक्षित बनाना है तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा कैमरा लेकर आए हैं जो साइज में छोटा है लेकिन चोरों को जेल पहुंचाने के लिए काफी है. 

Photo Credit: Amazon.in

Mini Camera: घर को सुरक्षित बनाने के लिए अब लोग पहले से ज्यादा जागरुक हो गए हैं. लोग अब अपने घरों में सेफ्टी इक्विपमेंट्स लगा रहे हैं जिससे चोरी की घटनाओं में कमी लाई जा सके. हालांकि एंटी थेफ्ट इक्विपमेंट्स कई बार आपके बजट से बाहर निकल जाते हैं. ऐसे में लोग इन्हें नहीं खरीद पाते हैं. अगर आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि आपके घर में भी कहीं चोरी ना हो जाए तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए एक तगड़ा डिवाइस लेकर आए हैं जो चोरों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा देगा. 

यह कैमरा इतना दमदार है कि आकार में छोटा होने के बावजूद भी किसी बड़े कैमरे की कमी पूरी करता है. या कैमरा इतना छोटा है कि आपकी मुट्ठी में समा जाएगा और किसी को पता भी नहीं चलेगा. यह डाइस डिजाइन का मिनी पोर्टेबल कैमरा है अगर बात करें इसकी कीमत की तो यह सिर्फ ₹810 में उपलब्ध है. ग्राहक इसे अमेज़न से खरीद सकते हैं. इस कैमरे पर पूरे 57 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत इतनी कम हो जाती है कि ₹1000 से भी कम कीमत में ग्राहक से खरीद पाते हैं. यह कैमरा नाइट विजन के साथ आता है ऐसे में रात के समय में लाइट जलाने की जरूरत नहीं है यह सब कुछ बेहद ही क्लियर रिकॉर्ड करता है.

क्या है इस छोटे से कैमरे की खासियत 

ये डिवाइस है TECHNOVIEW Mini Camera HD Wireless Hidden 1080P Smallest Body Camera. अगर बात करें इस कैमरे की खासियत की तो ग्राहकों को इस कैमरे में पावर बटन देखने को मिल जाता है इसके साथ ही कैमरे के अंदर मोड की, इंडिकेटर कोर्ट, रीसेट होल के साथ ही मिनी यूएसबी पोर्ट एसडी कार्ड पोर्ट और एक एचडी कैमरा देखने को मिल जाता है.

Trending news