Advertisement
photoDetails1hindi

Smartphone कई मंजिल की ऊंचाई से गिरने के बाद नहीं होगा डैमेज, ये 5 चीजें रखेंगी इसे प्रोटेक्टेड

Smartphone Protection: अगर आपके हाथ से स्मार्टफोन आम तौर पर गिर जाता है तो आज हम आपको कुछ सॉलिड कवर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बड़े काम आएंगे. 

 

1/5

सिलिकॉन कवर मार्केट में ₹100 से लेकर ₹200 के बीच आसानी से मिल जाता है या ना सिर्फ सॉफ्ट होता है बल्कि बेहद ही फ्लैक्सिबल होता है और जब आपका स्मार्टफोन इसके साथ ही जमीन पर गिरता है तो यह स्मार्टफोन की बॉडी को प्रोटेक्शन प्रदान करता है और उसे टूटने से बचाता है. इसके साथ स्मार्टफोन की ग्रिप भी काफी अच्छी रहती है.

2/5

मैग्नेटिक कवर थोड़े से महंगे जरूर होते हैं लेकिन इनसे स्मार्ट फोन की बॉडी को पूरा प्रोटेक्शन मिलता है और यह काफी हार्ड होते हैं और इन्हें स्मार्टफोन पर लगाना भी काफी आसान होता है. मैग्नेटिक कवर की कीमत ₹500 से लेकर 15 सो रुपए के बीच होती है.

3/5

लेदर कवर मार्केट में डेढ़ ₹100 से लेकर ₹500 के बीच आते हैं और यह काफी ज्यादा मजबूत होते हैं. इन्हें किसी किताब की तरह आप स्मार्ट फोन पर लगा सकते हैं और इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इनसे स्मार्टफोन पर धूल मिट्टी भी इकट्ठा नहीं होती है. गिरने पर इनसे स्मार्टफोन को पूरा प्रोटेक्शन मिलता है.

4/5

5D टेंपर्ड ग्लास आजकल बेहद ही कॉमन हो गए हैं हालांकि नॉर्मल टेंपर्ड ग्लास की तुलना में इनकी कीमत थोड़ी सी ज्यादा होती है. ग्राहक इन्हें ₹200 से लेकर ₹500 के बीच खरीद सकते हैं. इनसे स्मार्ट फोन का डिस्प्ले काफी अच्छी तरह से प्रोटेक्टेड रहता है और अगर स्मार्टफोन नीचे गिरता है तो यह टेंपर्ड ग्लास डिस्पले को प्रोटेक्शन प्रदान करता है.

5/5

आर्मर कवर हार्ड प्लास्टिक से तैयार किए जाते हैं और इनके पीछे काफी उभरे हुए पैटर्न दिए जाते हैं. यह पैटर्न स्मार्टफोन जमीन पर गिरने पर इसे सुरक्षित रखने का काम करते हैं और इसमें एक खरोच भी नहीं आने देते. मार्केट में इनकी कीमत ₹100 से लेकर ₹400 के बीच होती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़