Advertisement
trendingPhotos1248063
photoDetails1hindi

गर्दा उड़ाने आ रहे Samsung के वो Gadgets जिनका आप बेसब्री से कर रहे हैं इंतजार! जानिए लेटेस्ट अपडेट्स

Samsung Unpacked August 2022 Upcoming Gadgets: सैमसंग (Samsung) एक ऐसा स्मार्टफोन ब्रांड है, जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सैमसंग हर साल कई सारे नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करता है जिनका कंपनी के फैन्स को काफी इंतजार रहता है. इस साल भी सैमसंग कई सारे शानदार प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है जिनमें स्मार्टफोन्स (Samsung Galaxy Z Fold 4, Samsung Galaxy Z Flip 4), इयरबड्स (Samsung Galaxy Buds Pro 2) और स्मार्टवॉच (Samsung Galaxy Watch 5), सब शामिल हैं. आइए जानते हैं कि इन सभी गैजेट्स को कब लॉन्च किया जा सकता है और इनमें आपको क्या फीचर्स मिल सकते हैं..

 

1/5

सैमसंग अनपैक्ड अगस्त 2022: आपको बता दें कि सैमसंग के जिस ईवेंट की यहां बात हो रही है उसकी डेट का खुलासा आधिकारिक तौर तो नहीं हुआ है लेकिन खबरों की मानें तो ये ईवेंट अगस्त, 2022 के दूसरे बुधवार यानी 10 अगस्त को आयोजित किया जा सकता है. आइए जानते हैं कि इस ईवेंट में किन प्रोडक्ट्स के लॉन्च की उम्मीद की जा रही है. 

2/5

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 4: सैमसंग का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर पर काम कर सकता है और इसमें आपको 7.6-इंच का इन्टीरियर डिस्प्ले और 120Hz का रिफ्रेश रेट और 6.2-इंच का एक्स्टीरियर डिस्प्ले और 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है. इसकी कीमत $1799 (लगभग 1.43 लाख रुपये) से कम हो सकती है. 

3/5

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 4: Samsung Galaxy Z Fold 4 की तरह ये फोन भी Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. इसमें जो बैटरी हो सकती है वो पिछले मॉडल्स के मुकाबले 400mAh ज्यादा हो सकती है. इसके बाहर की तरफ के डिजाइन में भी अंतर देखा जा सकता है. इस फोन के पिछले मॉडल की शुरुआती कीमत $999 (करीब 79 हजार रुपये) थी और रिपोर्ट्स के हिसाब से इस फोन की कीमत में प्राइस कट हो सकता है. 

4/5

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5: इस ईवेंट के दौरान सैमसंग एक स्मार्टवाच भी लॉन्च कर सकता है जिसमें पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर बैटरी और फास्ट चार्जिंग दिया जा सकता है. इस वॉच को तीन मॉडल्स में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें प्रो मॉडल भी शामिल होगा. इसकी शुरुआती कीमत $300 (लगभग 24 हजार रुपये) हो सकती है. 

5/5

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो 2: इस प्रोडक्ट के लॉन्च को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं आई है लेकिन कुछ खबरों का यह कहना है कि सैमसंग अनपैक्ड अगस्त 2022 में Samsung Galaxy Buds Pro 2 को भी लॉन्च किया जा सकता है. ये Samsung Galaxy Buds Pro का नया मॉडल है और फिलहाल इसके फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं आई है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़