Advertisement
photoDetails1hindi

Flipkart, Amazon से सस्ता सामान बेच रही सरकारी वेबसाइट, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Cheapest Shopping: भारत में शॉपिंग के लिए एक से बढ़कर एक तगड़ी वेबसाइट्स हैं लेकिन जब सबसे सस्ते प्रोडक्ट की बात होती है तो कोई प्राइवेट नहीं बल्कि सरकारी वेबसाइट बाजी मारती है, दरअसल ये वेबसाइट इतना सस्ता सामान बेच रही है कि आपके लिए यकीन कर पाना भी मुश्किल है. 

 

1/5

आपको बता दें कि एक और लैपटॉप है जिस पर एक क्या 1% का डिस्काउंट दिया जा रहा है और यह लैपटॉप है एसर का रेजन 3 14 इंच का लैपटॉप जिसकी असल कीमत वैसे तो ₹49990 है लेकिन इस वेबसाइट पर 51 परसेंट के डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे सिर्फ ₹24407 में खरीद सकते हैं.

 

2/5

इसके अलावा एक और लैपटॉप है जो एसर का इंटेल कोर i7 14 इंच का लैपटॉप है जिसकी असल कीमत वैसे तो ₹105000 है लेकिन 82 परसेंट के तगड़े डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे सिर्फ ₹18900 के धमाकेदार प्राइज पॉइंट पर खरीद सकते हैं.

3/5

अगर बात करें सबसे भारी डिस्काउंट के साथ मिलने वाली लैपटॉप की तो इसमें एचपी का इंटेल कोर i7 14 इंच का लैपटॉप शामिल है जो इस वेबसाइट पर ₹12671 में बेचा जा रहा है लेकिन इसकी असल कीमत ₹140635 है.

4/5

इस वेबसाइट पर वैसे तो काफी सारे प्रोडक्ट है लेकिन सबसे किफायती प्रोडक्ट की बात करें तो इसमें लैपटॉप भी शामिल हैं और लैपटॉप्स की खरीददारी पर मैक्सिमम 91 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो मुझे नहीं लगता किसी अन्य वेबसाइट पर ऑफर किया जा रहा है हालांकि चुनिंदा प्रोडक्ट पर ही इतना तगड़ा डिस्काउंट है लेकिन इससे कम डिस्काउंट की बात करें तो यह 82, 51 परसेंट और 75 परसेंट का है.

 

5/5

Gem एक  सरकारी मार्केट प्लेस है जो ऑनलाइन शॉपिंग करने के लिए बनाया गया है. इस मार्केट प्लेस की से बड़ी खासियत ये है कि इस पर मिलने वाले प्रोडक्ट्स को इतनी कम कीमत पर बेचा जाता है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि, आखिर इतनी कम कीमत पर प्रोडक्ट्स को कैसे बेचा जा रहा है. बता दें कि इस वेबसाइट पर प्रोडक्ट्स की क्वॉलिटी जबरदस्त है ऐसे में ग्राहकों को प्रोडक्ट के बारे में सोंचने की जरूरत ही नहीं पड़ती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से प्रोडक्ट्स पर ये वेबसाइट से तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़