Advertisement
trendingPhotos1369739
photoDetails1hindi

Flipkart Sale में आधी कीमत में मिल रहे होम अप्लायंसेज! दिवाली से पहले इतना भारी डिस्काउंट देखकर उड़े ग्राहकों के होश

Sale Discount: ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है, इस डिस्काउंट ऑफर को फायदा होम अप्लायंसेज पर भी मिल रहा है, ऐसे में हम आपके लिए कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स लेकर आए हैं जिन पर डिस्काउंट सबसे तगड़ा है. 

1/5

किचन में कुकिंग के दौरान वेंटीलेशन बनाए रखने के लिए ग्राहक Faber HOOD CLASS PRO PB वॉल माउंटेड चिमनी खरीद सकते हैं और इसकी कीमत सिर्फ ₹6890 है ग्राहकों को उस पर 72 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

2/5

केंट के 4 लीटर वाले एयर फ्रायर पर ग्राहकों को 46 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे सिर्फ ₹4249 में खरीदा जा सकता है. यह एयर फ्रायर कम स्पेस गिरता है और आपको तगड़ी डिशेस बना कर देता है.

3/5

आपको बता दें कि सैमसंग के 6.5 किलोग्राम क्षमता वाले वाशिंग मशीन पर 25 फीसद का धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹15990 में खरीद सकते हैं. यह वाशिंग मशीन बेहद ही दमदार है और पूरी तरह से ऑटोमेटिक है ऐसे में आपको झंझट के बगैर बेहतरीन कपड़ों की सफाई मिलेगी.

4/5

हायर के 258 लीटर डबल डोर रेफ्रिजरेटर पर 41 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इससे सिर्फ ₹22990 में खरीद सकते हैं. यह रेफ्रिजरेटर स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद ही दमदार भी है और इसमें काफी ज्यादा स्टोरेज कैपेसिटी देखने को मिल जाती है.

5/5

फ्लिपकार्ट पर एलजी की 80 सेंटीमीटर यानी 32 इंच वाली एच डी एल ई डी स्मार्ट टीवी पर 40 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक सिर्फ 12999 में से खरीद सकते हैं जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे साथी रियल लाइक पिक्चर क्वालिटी भी देखने को मिलती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़