Advertisement
trendingPhotos1579058
photoDetails1hindi

Smart LED TV पर छप्परफाड़ डिस्काउंट! 10 हजार से भी कम में घर ले जा रहे हैं ग्राहक

LED TV Offer: आपको बता दें एलईडी टीवी को फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाया गया है ऐसे में हर कोई आसानी से इसे अपने घर पर मंगवा सकता है. एलईडी टीवी में उन सभी फीचर्स को शामिल किया गया है जो आपको महंगे एलईडी टीवी में देखने को मिल जाते हैं ऐसे में आपको पता भी नहीं चलेगा कि यह किफायती रेंज का एलईडी टीवी है और आपको सब कुछ ऐसे में मिल जाएगा. तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह एलईडी टीवी और क्या है इसकी खासियत और ग्राहक कहां से से खरीद सकते हैं.

1/5

बात करें खासियत की तो इस 32 इंच के एलइडी टीवी में ग्राहकों को ओटीटी एप्स प्रीइंस्टॉल्ड मिल जाते हैं साथ ही साथ इसमें एचडी रेडी रेजोल्यूशन के साथ ही 20 वाट का साउंड आउटपुट भी मिल जाता है.

2/5

आपको बता दें कि इस एलईडी टीवी पर कंपनी की तरफ से एक और बड़ा और भारी-भरकम ऑफर दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट की तरफ से इस ₹8999 के एलईडी टीवी पर ₹8300 का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है और अगर यह एक्सचेंज बोनस पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को सिर्फ ₹699 ही चुकाने पड़ते हैं और इस कीमत पर LED टीवी को घर ले जाया जा सकता है.

3/5

आपको बता दें कि डिस्काउंट ऑफर लगने के बाद ग्राहक इस एलईडी टीवी को सिर्फ ₹8999 में खरीद सकते हैं. यह कीमत ₹10000 से भी कम है ऐसे में ज्यादातर ग्राहक से खरीदते हैं और अपने घर ले जा सकते हैं.

 

4/5

अगर बात की जाए इसकी असल कीमत की तो वैसे इसकी असल कीमत ₹20990 है लेकिन ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट एलईडी टीवी पर पूरे 57 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.

 

5/5

जिस एलईडी टीवी के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम sense 80 cm, 32 inch एलईडी टीवी है. एलईडी टीवी में आपको डॉल्बी सपोर्ट भी मिल जाता है जिसकी बदौलत यह महंगे एलईडी टीवी को कांटे की टक्कर देता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़