Advertisement
trendingPhotos1348984
photoDetails1hindi

Flipkart Big Billion Days Sale: टॉप ब्रांड्स के Smartphones पर पाएं ताबड़तोड़ छूट, यहां देखें बेस्ट डील्स

Best Smartphone Deals India: नया स्मार्टफोन खरीदना है और दामों के कम होने का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि आपका इंतजार खत्म होने को है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आने वाले दिनों में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) की शुरुआत होने जा रही है, जिसमें आपको टॉप ब्रांड्स के समार्टफोन्स बंपर डिस्काउंट पर खरीदने का मौका दिया जाएगा. ऐप्पल (Apple) से लेकर मोटोरोला (Motorola) और ओप्पो (OPPO) तक, सभी ब्रांड्स के डिवाइसेज कम कीमत में खरीदे जा सकेंगे. आइए सेल के कुछ शानदार ऑफर्स के बारे में जानते हैं..

 

1/5

रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स: रेडमी के इस जबरदस्त 108MP के रीयर कैमरे वाले 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट सेल के दौरान सिर्फ 14,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. बता दें कि इस फोन में आपको 5020mAh की बैटरी, एमोलेड डिस्प्ले और Snapdragon 732G प्रोसेसर जैसे कई सारे धांसू फीचर्स दिए जा रहे हैं.  

2/5

मोटो G52: मोटोरोला के इस शानदार स्मार्टफोन को भी फ्लिपकार्ट सेल से सस्ते में खरीदा जा सकेगा. बता दें कि सेल के दौरान ये स्मार्टफोन एमआरपी पर नहीं बल्कि सिर्फ 12,599 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कर दिया जाएगा. 

3/5

आईफोन 13: iPhone 14 के लॉन्च के बाद भी अगर आपका दिल iPhone 13 पर ही आया है तो फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल से ऐप्पल के इस स्मार्टफोन को खरीदना एक बेहतरीन मौका ऑप्शन होगा. बता दें कि फिलहाल इस बारे में खुलासा नहीं किया गया है कि ये कितने डिस्काउंट पर बेचा जाएगा लेकिन ऑफर जबरदस्त होगा, इतना जरूर कहा जा रहा है. 

4/5

ओप्पो रेनो 8 5G: ओप्पो का यह कमाल के फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन वाला 5G स्मार्टफोन भी फ्लिपकार्ट सेल के दौरान सस्ते में लिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत 26,999 रुपये हो जाएगी और साथ में कई बैंक ऑफर्स का फायदा उठाने का भी ऑप्शन दिया जाएगा. 

5/5

गूगल पिक्सल 6a: हाल ही में लॉन्च हुए गूगल के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, Google Pixel 6a भी भारी डिस्काउंट पर सेल में बिकेगा. बता दें कि 43,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुए इस फोन को सेल से सभी ऑफर्स के बाद 27,699 रुपये में लिया जा सकेगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़