Advertisement
photoDetails1hindi

ये हैं Jio के हर रोज 1 GB डाटा वाले सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स! मिलता है Unlimited कॉलिंग का मजा

Jio Prepaid Recharge: Jio अपने ग्राहकों के लिए हर रेंज में रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है. दरअसल Jio का मकसद लोगों की जेब पर बोझ डाले बगैर उन्हें बेस्ट सर्विस प्रोवाइड करवाना होता है. Jio के रिचार्ज प्लान्स में आपको बेहतरीन वैलिडिटी से लेकर ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे दमदार बेनिफिट्स मिल जाते हैं. इन बेनिफिट्स की बदौलत यूजर्स का पैसा वसूल हो जाता है. अगर आप हर महीने कुछ ही बार इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं और ज्यादातर कॉलिंग यूज करते हैं तो आज हम आपके लिए 1GB डाटा वाले प्लान्स लेकर आए हैं जो ना सिर्फ बेहद ही किफायती हैं बल्कि इनमें आपको काफी सारे बेनिफिट्स भी मोल जाते हैं. 

1/5

अगर आप हर महीने कम डाटा की खपत करते हैं तो इन प्लांस को को चुन सकते हैं. ना सिर्फ इनकी कीमत कम है बल्कि इनमें मार्केट में मिलने वाले किसी अन्य रिचार्ज प्लान से कहीं ज्यादा बेनिफिट्स ऑफ अ किए जाते हैं जिससे आपके पूरे पैसे वसूल हो जाते हैं.

2/5

इन प्लांस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनमें आपको सिर्फ डाटा ही नहीं मिलता बल्कि कॉलिंग का भी फायदा मिलता है जिसकी बदौलत यूजर्स को अलग से कोई रिचार्ज नहीं करवाना पड़ता है. 

 

3/5

अगला प्लान है ₹149 कीमत का जिसमें आपको 20 दिन की वैलिडिटी तो मिल ही जाती है साथ ही साथ इसमें हर रोज आपको एक जीबी डाटा भी मिलता है. इस प्लान में भी आपको जिओ एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है साथ ही आपको फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 s.m.s. मिल जाते हैं.

4/5

अगला किफायती प्लान है ₹179 का जिसमें ग्राहकों को 24 दिनों के लिए वैलिडिटी मिल जाती है साथ ही उन्हें हर रोज एक जीबी डाटा भी मिल जाता है. इस प्लान की अन्य खासियत की बात की जाए तो इनमें आपको जिओ एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है साथ ही साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर रोज एसएमएस मिल जाते हैं.

 

5/5

इस सेगमेंट में सबसे पहला प्लान है ₹209 का जिसमें आपको हर रोज एक जीबी डाटा मिलता है साथ ही साथ आपको 28 दिनों के लिए वैलिडिटी भी ऑफर की जाती है. इस प्लान में कई आने बेनिफिट्स भी हैं जिनमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ ही हर रोज 100 s.m.s. और जिओ ऐप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़