OPPO ला रहा अतरंगी डिजाइन वाला Smartphone, डिजाइन देखकर आप भी कह बैठेंगे- चीज बड़ी है मस्त-मस्त
Advertisement

OPPO ला रहा अतरंगी डिजाइन वाला Smartphone, डिजाइन देखकर आप भी कह बैठेंगे- चीज बड़ी है मस्त-मस्त

OPPO Stylish Smartphone: OPPO बहुत जल्द भारत में अतरंगी डिजाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जो लिमिटेड एडीशन होगा. ओप्पो रेनो 8 प्रो हाउस ऑफ ड्रैगन लिमिटेड एडिशन के फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है.

 

OPPO ला रहा अतरंगी डिजाइन वाला Smartphone, डिजाइन देखकर आप भी कह बैठेंगे- चीज बड़ी है मस्त-मस्त

OPPO ने भारत में एक लिमिटेड एडीशन OPPO Reno 8 Pro के लॉन्च को टीज किया है. स्मार्टफोन की शुरुआत इसी साल जुलाई में हुई थी. अब चीनी कंपनी ने डिवाइस के एक स्पेशल एडीशन की घोषणा करने के लिए एचबीओ की ड्रामा सीरीज़ हाउस ऑफ़ ड्रैगन के साथ मिलकर काम किया है. बता दें, यह लोकप्रिय एचबीओ श्रृंखला 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का प्रीक्वल है. ओप्पो रेनो 8 प्रो हाउस ऑफ ड्रैगन लिमिटेड एडिशन के फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है.

OPPO Reno 8 Pro House of Dragon Limited Edition जल्द होगा लॉन्च

ब्रांड ने स्पष्ट रूप से स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. इसके अतिरिक्त, लिमिटेड एडीशन का विवरण भी गुप्त रखा गया है. हालांकि, ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट ने हमें आगामी पेशकश की एक झलक देते हुए एक टीजर पेज डाला है.

OPPO Reno 8 Pro House of Dragon Limited Edition Design

शुरुआत के लिए, OPPO Reno 8 Pro हाउस ऑफ ड्रैगन लिमिटेड एडीशन एक काले रंग के अनुकूलित बॉक्स में आएगा. हम सोने के रंगों में एक ड्रैगन अंडा और एक हाउस टार्गैरियन प्रतीक बैज देखते हैं. एक अतिरिक्त अच्छाई भी है जो अभी के लिए अस्पष्ट है. जहां तक ​​स्मार्टफोन की बात है, यह लेदर टेक्सचर्ड ब्लैक बैक पैनल कवर के साथ भी देखा जा सकता है. इसमें एक विशाल फैला हुआ कैमरा द्वीप है. बैक कवर में हाउस टार्गैरियन बैज भी है.

OPPO Reno 8 Pro House of Dragon Limited Edition Specifications

ड्रैगन लिमिटेड एडिशन के रेनो 8 प्रो हाउस के बाकी विवरण एक रहस्य बने हुए हैं. हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस नियमित वर्जन के समान विनिर्देशों के साथ आएगा. इनमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले, डाइमेंशन 8100-Max SoC के साथ 12GB रैम और 256GB स्टोरेज, 50MP + 8MP + 2MP कैमरा सेटअप और 80W चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी शामिल है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news