मार्केट पर राज करने आया OPPO का झटपट चार्ज होने वाला 5G फोन, ऐसे पाएं बिल्कुल सस्ते में
Advertisement

मार्केट पर राज करने आया OPPO का झटपट चार्ज होने वाला 5G फोन, ऐसे पाएं बिल्कुल सस्ते में

OPPO Reno8T Sale Begins Today: OPPO Reno8T की सेल आज से शुरू हो चुकी है. ये ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स में उपलब्ध हैं. OPPO ने OPPO Reno8 T और Enco Air3 पर कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट की घोषणा की है.

 

मार्केट पर राज करने आया OPPO का झटपट चार्ज होने वाला 5G फोन, ऐसे पाएं बिल्कुल सस्ते में

OPPO Reno8T, Enco Air3 Sale Begins Today: OPPO Reno8T और Enco Air3 को हाल ही में लॉन्च किया गया था और इनकी कीमत क्रमशः 29,999 रुपये और 2,999 रुपये है. दोनों प्रोडक्ट्स की सेल आज से शुरू हो चुकी है. ये ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स में उपलब्ध हैं. OPPO ने OPPO Reno8 T और Enco Air3 पर कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट की घोषणा की है. इन दोनों प्रोडक्ट्स को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. आइए बताते हैं कैसे...

OPPO Reno8T, Enco Air3 Retail offers

दोनों प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं. ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई कार्ड्स, कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, इंडसइंड बैंक पर 6 महीने तक 10 प्रतिशत कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई का आनंद ले सकते हैं. ग्राहक कैशिफाई के माध्यम से ओप्पो फोन में अपग्रेड करके 2000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस + 1000 रुपये लॉयल्टी बोनस का लाभ उठा सकते हैं.

OPPO Reno8T, Enco Air3 Online Offer

Reno8 T 5G पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर लागू है. कोटक बैंक, HDFC, यस बैंक और SBI के माध्यम से Reno8 T 5G खरीदने पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल बैंक छूट प्राप्त कर सकते हैं. 

OPPO Reno8T 5G Specifications

OPPO Reno8 T 5G में माइक्रो-कर्व्ड डिजाइन मिलता है. फोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 

Reno8 टी 5G कैमरा

Reno8 T 5G में 108MP का पोर्ट्रेट कैमरा है और OPPO के AI पोर्ट्रेट सुपर रिजॉल्यूशन एल्गोरिदम को अल्ट्रा-स्पष्ट, उच्च-रिजॉल्यूशन इमेज को कैप्चर करता है.

OPPO Reno8 T 5G बैटरी

स्मार्टफोन में 4,800mAh की बैटरी है जो ओप्पो की 67W SuperVOOCTM फास्ट-चार्जिंग तकनीक के साथ 45 मिनट के अंदर 100 प्रतिशत चार्ज हो जाती है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news