गर्दा उड़ाने आ रहा OPPO का जबरदस्त 5G Smartphone! फीचर्स जान फैन्स में मची खलबली
Advertisement
trendingNow11206912

गर्दा उड़ाने आ रहा OPPO का जबरदस्त 5G Smartphone! फीचर्स जान फैन्स में मची खलबली

OPPO Reno 8Z 5G Launch Soon: OPPO आने वाले समय में एक नया स्मार्टफोन, OPPO Reno 8Z 5G  लॉन्च करने जा रहा है. ये स्मार्टफोन OPPO की नई स्मार्टफोन सीरीज, OPPO Reno 8 Series का हिस्सा माना जा रहा है..

 

Photo Credit: Gizmochina

OPPO Reno 8Z 5G Launch and Specs: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (OPPO) ने हाल ही में एक नई स्मार्टफोन सीरीज, OPPO Reno 8 Series लॉन्च की है. इस सीरीज को फिलहाल चीन में उपलब्ध भी करा दिया गया है. खबरों की मानें तो OPPO अब इस स्मार्टफोन सीरीज में एक नया मॉडल, OPPO Reno 8Z 5G  लॉन्च करने जा रहा है. जहां कंपनी की तरफ से इस फोन के बारे में जानकारी नहीं आई है, लीक्स के जरिए यह पता चल गया है कि OPPO Reno 8Z 5G को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.. 

लॉन्च होने जा रहा OPPO Reno 8Z 5G 

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, इस सीरीज में नया मॉडल लॉन्च किया जाने वाला है, इसकी जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है. OPPO Reno 8 Series में OPPO Reno 8, OPPO Reno 8 Pro और OPPO Reno 8 Pro+ तो पहले से ही लॉन्च किए जा चुके हैं, अब इस सीरीज में OPPO Reno 8Z 5G को लॉन्च किया जा सकता है. पहले ये खबर आई थी कि OPPO Reno 8 Series में OPPO Reno 8 Lite को भी लॉन्च किया जा सकता है लेकिन अब एक नए मॉडल की भी जानकारी सामने आई है. 

सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर दिखा OPPO क्या नया फोन 

OPPO Reno 8Z 5G को हाल ही में कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया है. OPPO Reno 8Z 5G को एनबीटीसी (NBTC) डेटाबेस पर लिस्ट इया गया है जहां फोन के नाम को कन्फर्म किया गया है और इसका मॉडल नंबर, CPH2457 भी दिया गया है. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन ईयू डेक्लेरेशन (EU Declaration) में भी शामिल किया गया है. 

OPPO Reno 8Z 5G के फीचर्स (Features)

इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो जारी नहीं हुई है लेकिन इन सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स के जरिए OPPO Reno 8Z 5G के कुछ फीचर्स के बारे में पता लगा है. ईयू डेक्लेरेशन (EU Declaration) के हिसब से ये स्मार्टफोन BLP907 बैटरी मॉडल नंबर के साथ आ सकता है यानी इसमें आपकओ 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है. इस बैटरी के साथ ये फोन 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है.

एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करने वाले ओप्पो के इस स्मार्टफोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC (Qualcomm Snapdragon 695 SoC) प्रोसेसर दिया जा रहा है. ये फोन 6.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले और 54MP के डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.

Trending news